logo-image

शमिता शेट्टी बॉयफ्रेंड राकेश बापट संग मना रही हैं होली, देखें Video

राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने शिल्पा शेट्टी के घर पर होली का जश्न मनाया जिसका वीडियो उन्होने सोशल मीडिया पर शेयर किया है

Updated on: 18 Mar 2022, 12:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की होली पार्टी का आगाज हो चुका है. सोशल मीडिया सेलेब्स अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. इस खास मौके पर लव बर्ड्स राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने भी अपनी पहली होली की झलक सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है. राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने शिल्पा शेट्टी के घर पर होली का जश्न मनाया जिसका वीडियो उन्होने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली है 'The Kashmir Files', अब तक की इतनी कमाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

वीडियो में राकेश अपनी लेडी लव शमिता शेट्टी के साथ बैठे हैं. दोनो ने वीडियो में होलिका दहन की भी झलक दिखाई है. फैंस को राकेश-शमिता की जोड़ी काफी पसंद आती है. वहीं शिल्पा शेट्टी ने लकड़ियों को जलाते हुए अपनी झलक वीडियो में दिखाई है. वीडियो में शिल्पा के बेटे वियान नजर आए हैं. शिल्पा ने वीडियो के साथ लिखा, 'होलिका दहन पर सभी नकारात्मकता को जलाकर और अधिक अच्छे का जीवन जिएं'. शमिता और राकेश पहली बार साथ में होली सेलिब्रेट करने वाले हैं. दोनों की मुलाकात बिग बॉस के शो पर हुई थी जहां इनकी दोस्ती हुई और अब दोनों रिलेशनशिप में हैं. बता दें कि राकेश बापट (Raqesh Bapat) अपनी पहली पत्नी से तलाक ले चुके हैं. राकेश ने रिधि डोगरा के साथ पहली शादी रचाई थी.