News Nation Logo
शरद पवार के साथ मुलाकात के बाद ममता ने UPA केअस्तित्व पर उठाया सवाल ममता बनर्जी आज शाहरुख़ खान से कर सकती हैं मुलाकात 'सहायक प्रजनन प्रौद्योगिकी (विनियमन) विधेयक, 2020' लोकसभा में पारित राजस्थान में कोरोना ने पकड़ी स्पीड, 17 जिलों में 365 नए मरीज 75 चित्रकार यहां 3 दिन तक महाभारत से जुड़ी पेंटिंग बनाएंगे: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव (कुरुक्षेत्र) पर देश, विदेश के 3,700 कलाकार यहां आएंगे: मनोहर लाल खट्टर देश को एक मज़बूत वैकल्पिक फोर्स की जरूरत है: ममता बनर्जी मैं महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मुलाक़ात करने के लिए आईं थीं: ममता बनर्जी कोविड के दोनों डोज लगे हैं, तो बिना RT-PCR के महाराष्ट्र में यात्रा करने की अनुमति अक्टूबर 2020 से अक्टूबर 2021 तक 32 जवान शहीद, गृह मंत्रालय ने संसद में दी जानकारी जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां कम हुईं दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला, दिल्ली में पेट्रोल 8 रुपए सस्ता आईआरएस अधिकारी विवेक जौहरी ने CBIC के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला निलंबित 12 विपक्षी सदस्य (राज्यसभा) निलंबन के विरोध में संसद में गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठे प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस और द्रमुक सांसदों ने लोकसभा से वाक आउट किया दिसंबर के पहले दिन ही महंगाई की मार, महंगा हो गया कॉमर्श‍ियल LPG सिलेंडर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन पर आज लोकसभा में होगी चर्चा UPTET पेपर लीक मामले में परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय गिरफ्तार संसद भवन के कमरा नंबर 59 में लगी आग, बुझाने की कोशिश जारी पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Antim Movie Review: डायलॉग से भरपूर और एक्शन में हिट, पर रोमांस में गई पिट

लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान (Salman Khan) की फ‍िल्‍म अंतिम रिलीज हो गई है. इस फ‍िल्‍म को महेश मांजरेकर (Mahesh Manjhrekar) ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान के अलावा इस फ‍िल्‍म में उनके जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) भी लीड रोल में हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 26 Nov 2021, 01:49:33 PM
Salman Khan and Ayush Sharma film Antim Review

Salman Khan and Ayush Sharma (सलमान खान और आयुष शर्मा) (Photo Credit: Social Media)

  • Rating
  • Star Cast
  • Salman Khan, Ayush Sharma, Mahima
  • Director
  • Mahesh Manjhrekar
  • Producer
  • Salman Khan
  • Music Director
  • Hitesh Modak, Ravi Basrur
  • Genre
  • Action and Entertainment
  • Duration
  • 2h 20min

नई दिल्ली :

लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान (Salman Khan) की फ‍िल्‍म अंतिम रिलीज हो गई है. इस फ‍िल्‍म को महेश मांजरेकर (Mahesh Manjhrekar) ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान के अलावा इस फ‍िल्‍म में उनके जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) भी लीड रोल में हैं, वहीं टीवी अदाकारा महिमा मकवाना (Tv actress Mahima Makwana) इस फ‍िल्‍म से डेब्‍यू कर रही हैं. हर बार की तरह इस बार भी फैंस को भाईजान की फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार था. इस फ‍िल्‍म की अनाउंसमेंट दो साल पहले हुई थी मगर कोरोना के चलते इसकी रिलीज नहीं हो सकी थी. बता दें कि, 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' हिट मराठी फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' का ऑफिशल रीमेक है.

यह भी पढ़ें: 83 Teaser: भारतीय क्रिकेट के ऐतिहासिक दिन को दिखाती फिल्म '83' का टीजर रिलीज

अंतिम की कहानी एक गैंगस्टर की लाइफ पर बेस्ड है. जहां एक तरफ, फिल्म में एक्शन और एंटरटेनमेंट का फुल ऑन धमाका है. वहीं दूसरी तरफ, रोमांस की कमी भी खल रही है. फिल्म में आयुष शर्मा की (मांडा) महिमा मकवाना के साथ लव केमिस्ट्री को दिखाया गया है, जो काफी फीकी नजर आ रही है. बता दें कि,  ये एक छोटे शहर के युवा राहुल (आयुष शर्मा) की कहानी है, जो पुणे के सबसे खतरनाक भू-माफियाओं में से एक बन जाता है. लेकिन वह अपने कई दुश्मन बना लेता है और कानून को तोड़ता है. फिल्म की कहानी में दिखाया जाता है कि राहुल अपने गरीब पिता सत्या (सचिन खेडेकर) को बचाने के लिए दौड़ता है, जिन्हें भू-माफियाओं द्वारा पीटा जा रहा है और यही भू-माफिया इनकी पुश्तैनी जमीन भी हाथिया लेते हैं. ऐसे में बेरोजगारी की मार झेलते हुए राहुल (आयुष शर्मा) कैसे एक आम लड़के से  खतरनाक गैंगस्टर में बदल जाता है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इस फिल्म में सलमान खान की एंट्री एक पुलिस वाले के तौर पर होती है. दरअसल, इंस्पेक्टर राजवीर सिंह (सलमान खान) एक फुर्तीला और जानदार पुलिस वाला है जो शहर के तमाम क्राइम को खत्म करने का दम रखता है और जो इन हार्डकोर क्रिमिनल्स की गले की हड्डी बना हुआ है. सलमान के किरदार की बात करें तो, इसे निभाना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं क्योंकि पहले भी अपनी कुछ फिल्मों में वो पुलिस वाले का किरदार निभा चुके हैं. लेकिन अगर इसके उलट आयुष शर्मा की बात की जाए तो अपनी पहली फिल्म के बाद उन्होंने काफी लम्बा वक्त लिया है और खुद पर काफी काम किया है. जो फिल्म में साफ़ तौर पर दिखाई भी दे रहा है.     

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फिल्म में कुछ सीन्स ऐसे भी हैं जहां एक्शन के आड़े डायलॉगबाजी आ रही है. यानी कि ज़रुरत से ज्यादा डायलॉग्ज एक्शन में रुकावट डालने का काम कर रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट हाफ ट्विस्ट्स से भरा हुआ जो सेकंड हाफ को स्पीडअप करने का काम कर रहा है. इसके अलावा, महेश मांजरेकर ने बड़ी होशियारी से ग्रामीण और शहरी महाराष्ट्र को पेश किया है. करण रावत की सिनेमेटोग्राफी ने शहर के हो रहे लगातार विकास को बड़ी अच्छी तरह से दिखाया है. फिल्म को मजबूती डदेने के लिए और सीन्स को रियल दिखाने के लिए कई पॉपुलर मराठी एक्टर्स को कास्ट किया गया है. वहीं फिल्म के गानों की बात करें तो, 4 गाने बेहद जबरदस्त हैं. 

यह भी पढ़ें: सुनील दत्त की दी हुई साड़ी का आखिर नरगिस क्यों करती थीं ऐसा हाल

ट्रे़ड पंडितों की मानें तो फिल्म अंतिम बॉक्स ऑफिस पर 13-15 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है और फिल्म अंतिम अपने पहले वीकेंड पर आराम से 40 करोड़ तक का आंकड़ा पा कर जाएगी. बता दें कि, इस वक्त बड़े परदे पर 2 और बड़े सुपरस्टार की फ़िल्में लगी हुई हैं. जिसमें जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' और अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' शामिल हैं. अब देखना ये होगा कि कौन सी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाती है और कौन सी फिल्म मुंह की खाती है. 

First Published : 26 Nov 2021, 01:41:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Movie Review News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो