News Nation Logo

थप्पड़ कांड के बाद विल स्मिथ और उनकी पत्नी जैडा के बीच बढ़ा तनाव

थप्पड़ कांड के बाद से विल और उनकी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के बीच दरार आ गई है. उनकी पर्सनल लाइफ में थोड़ी दिक्कत चल रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 23 Apr 2022, 07:23:53 AM
image  3  re

Will Smith (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

ऑस्कर (Oscars 2022) 27 मार्च को कैलीफोर्निया स्थ‍ित लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थ‍एिटर में हुआ था. वहीं भारत में ऑस्कर (Oscars 2022) का प्रसारण 28 मार्च सुबह साढ़े 5 बजे से शुरू हुआ था. इस बार कई सारे दिग्गज एक्टर एक्ट्रेसेस को अवॉर्ड (Oscars 2022) मिला. इस बार शो को होस्ट Regina Hall, Amy Schumer, Wanda Skye कर रहे हैं. इस अवॉर्ड को अपने नाम करने के लिए सितारे काफी ज्यादा उत्तसुक रहते हैं. क्योंकि इस अवार्ड (Oscars ) को अपने नाम करना आसान बात नहीं है. लेकिन एक घटना ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया था. दरअसल, क्रिस रॉक स्टेज पर ऑस्कर अवॉर्ड देने आए थे. इस दौरान क्रिस ने विल स्मिथ की वाइफ के बालों पर कमेंट कर दिया, जिसके चलते स्मिथ को गुस्सा आ गया वो मंच पर पहुंचे और उन्होंने क्रिस के मुंह पर मुक्का मार दिया. और दुबारा अपनी पत्नी का नाम ना लेने तक की बात कही, जिसके चलते ही विल स्मिथ ने माफी भी मांगी थी.  इस थप्पड़ कांड के बाद से विल और उनकी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के बीच दरार आ गई है. उनकी पर्सनल लाइफ में थोड़ी दिक्कत चल रही है.

यह भी जानिए -  Ranbir Kapoor-Alia Bhatt कमा लें जितनी भी शौहरत, नहीं मिलेगी इस व्हाट्सएप ग्रुप में जगह

आपको बताते चले कि एक प्रसिध्द मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार विल और जैडा के बीच तनाव लंबे समय से चल रहा था मगर इस थप्पड़ के बाद ज्यादा बढ़ गया है.  अगर विल और जैडा अलग होते हैं तो इसका विल स्मिथ पर भारी असर पड़ सकता है. कैलिफोर्निया के कानून के मुताबिक तलाक के बाद विल को अपनी संपत्ति का आधा हिस्सा जैडा को देना होगाा. विल इस समय 350 करोड़ के मालिक हैं. अगर अपनी संपत्ति का विल को आधा देना पड़ेगा तो फाइनेंसियली बहुत बड़ा नुकसान झेलना पड़ेगा.  अभी तक विल स्मिथ और जैडा ने अपने तलाक की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. मगर अपने फेवरेट एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में सुनकर फैंस परेशान हो गए हैं.

First Published : 23 Apr 2022, 06:58:20 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.