logo-image

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt कमा लें जितनी भी शौहरत, नहीं मिलेगी इस व्हाट्सएप ग्रुप में जगह

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं. हाल ही में दोनों को लेकर कहा जा रहा है कि इस मुकाम पर पहुंचने के बावजूद वे एक व्हाट्सएप ग्रुप में चाहकर भी शामिल नहीं हो सकते.

Updated on: 22 Apr 2022, 04:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं. दोनों कलाकारों ने इंडस्ट्री में भी अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है. आज वो दोनों इस मुकाम पर हैं कि उन्होंने दौलत और शोहरत दोनों कमा ली है. लेकिन इस बीच हाल ही में कहा जा रहा है कि इस मुकाम पर पहुंचने के बावजूद एक व्हाट्सएप ग्रुप है, जिसका हिस्सा वो नहीं बन सकते (Whatsapp group rejected Alia Bhatt Ranbir Kapoor). आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों ही कलाकार इस व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा बनने के लिए इस कदर बेकरार हैं कि उन्होंने हर कोशिश करके देख ली है. लेकिन फिर भी व्हाट्सएप ग्रुप के मेंबर्स ने उन्हें अपने ग्रुप में शामिल करने से मना कर दिया है. बता दें कि इस बात का खुलासा खुद करण जौहर (Karan Johar) ने किया है. जिस बारे में सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं. 

करण (Karan Johar latest statement) ने हाल ही में बात करते हुए बताया कि व्हाट्सएप पर उनका एक स्पेशल ग्रुप है 'ए-लिस्ट' (A-list whatsapp group). जिसमें उनके कुछ दोस्त जैसे अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) और अभिषेक वर्मन (Abhishek Varman) शामिल है. फिल्म निर्माता ने बताया कि वे सभी इस ग्रुप में नए ट्रेलरों और फिल्मों पर चर्चा करते हैं. जिस पर लोगों की प्रतिक्रिया कई बार डराने वाली होती है. करण बताते हैं कि ये ऐसा ग्रुप है, जिसके मेंबर्स कुछ भी फॉरवर्ड नहीं कर सकते. वहीं, आगे बात करते हुए करण ने कहा कि रणबीर और आलिया ने इस ग्रुप में आने की बहुत कोशिश की, लेकिन हमने उन्हें रिजेक्ट कर दिया. क्योंकि अयान ने साफतौर से कहा कि कोई फिल्म स्टार नहीं होगा. उनकी फिल्मों के बारे में हमारी राय हो सकती है, जो हम नहीं चाहते कि उन्हें पता चले.

बता दें कि करण ने इसके अलावा खुद की 'सेक्सुएलिटी' (Karan Johar on trollers) पर सवाल किए जाने पर भी बात की. जिसमें उन्होंने कहा, उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उनके लिए क्या कह रहे हैं. यहां तक कि पोस्ट्स पर भी जहां नेगेटिव कमेंट देखने को मिलता है, वो उस पर ध्यान नहीं देते. वो उन्हीं कमेंट्स को तवज्जोह देते हैं, जो पॉजीटिव होते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि ट्रोलर्स से निपटने के लिए भी वो यही तरीका अपनाते हैं. उनका ये बयान इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, करण के मुंह से आलिया और रणबीर से जुड़ी ये बात सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं.