News Nation Logo

'लहंगे' में अवार्ड लेने पहुंची टेलर स्विफ्ट, सिंगर के देसी अवतार पर फिदा हुए फैंस

टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) को ब्रिट अवार्ड्स 2021 समारोह (Brit Awards 2021) में ग्लोबल आइकन क्राउन (Global Icon Crown) मिला है. उन्होंने ये अवार्ड जीतकर इतिहास रच दिया है. टेलर स्विफ्ट पहली महिला हैं जिन्होंने ग्लोबल आइकन प्राइज जीता है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 12 May 2021, 07:29:06 PM
Taylor Swift

Taylor Swift (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • ब्रिट अवार्ड्स 2021 में टेलर ने जीता ग्लोबल आइकन क्राउन
  • ग्लोबल आइकन प्राइज जीतने वाली पहली महिला बनीं टेलर
  • अवॉर्ड लेने टेलर लहंगा-चोली पहनकर पहुंची थीं

नई दिल्ली:

अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) हाल ही में ब्रिट अवार्ड्स 2021 (Brit Awards 2021) इवेंट में पहुंचीं. इस दौरान टेलर ने ऐसा आउटफिट पहना जो हर जगह छाया हुआ है स्पेशयली भारत में टेलर की काफी तारीफ हो रही है. टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) को ब्रिट अवार्ड्स 2021 समारोह (Brit Awards 2021) में ग्लोबल आइकन क्राउन (Global Icon Crown) मिला है. उन्होंने ये अवार्ड जीतकर इतिहास रच दिया है. टेलर स्विफ्ट पहली महिला हैं जिन्होंने ग्लोबल आइकन प्राइज जीता है. इससे पहले ये अवार्ड एल्टन जॉन, डेविज बॉवी और रोबी विलियम को मिला था. 

ये भी पढ़ें- इस फिल्म में समलैंगिक महिला के किरदार में नजर आ रही हैं जरीन खान 

अवॉर्ड लेने के लिए टेलर ने ऐसा आउटफिट पहना जो हर जगह छाया हुआ है. भारत में टेलर के पहनावे की काफी तारीफ हो रही है. दरअसल टेलर ने इस इवेंट में लहंगा पहना था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि इंटरनेशनल मीडिया ने जहां टेलर के आउटफिट को स्कर्ट और क्रॉप टॉप बताया. टेलर के इस देसीपन को देखने के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई और लहंगा-चोली पहनने के लिए फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं.  भारत में तो लोग टेलर के लहंगे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अवार्ड जीतने के बाद टेलर ने कहा कि ‘मैं अपने दोस्तों और परिवार को थैंक्यू कहना चाहूंगी. अगर एक चीज जो मैंने सीखी है वो ये कि आपको अपने आस-पास देखना चाहिए और नोट करना चाहिए कि कौन आप पर विश्वास करता है और इसके लिए हमेशा उनकी प्रशंशा करें. मैं चाहती हूं कि आप ये सुनें कि कोई भी ऐसा करियर नहीं है जहां नेगेटिविटी नहीं होती. अगर आपको प्रेशर और दिक्कतें महसूस होती हैं तो मतलब आप आगे बढ़ रहे हैं.’

ये भी पढ़ें- धनाश्री वर्मा ने किया जबरदस्त डांस, Video देख फैंस कर रहे तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

हाल ही में एक शख्स टेलर स्विफ्ट(Taylor Swift) के न्यूयॉर्क वाले अपार्टमेंट में जबरदरस्ती घुसने की कोशिश करते हुए पकड़ा गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स का नाम हैंक्स जॉनसन था और वो रात को टेलर स्विफ्ट के ट्रिबेका अपार्टमेंट की बिल्डिंग में घुसने की कोशिश कर रहा था. इस शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 May 2021, 07:29:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.