logo-image

Rihanna Peformance: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पर रिहाना ने जमाया रंग, दी ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस

Rihanna Peformance: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पर रिहाना ने शानदार परफॉर्मेंस दी, स्टार की परफॉर्मेंस की फोटोज और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 02 Mar 2024, 07:39 AM

New Delhi:

Rihanna Peformance: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding) का जामनगर में चल रहा जलसा पहले ही सबका ध्यान खींच चुका है. लेकिन जब इंटरनेशनल म्यूजिक सनसनी रिहाना के इवेंट में परफॉर्मेंस देने की खबर सुर्खियों में आई, तो उनके फैंस खुशी से उछल पड़े. साथ ही अब बीते दिल सिंगर ने आखिरकार पर्सनल इवेंट में स्टेज पर आग लगा दी. उनकी परफॉर्मेंस की फोटोज और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

रिहाना ने भारत में पहली बार अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्म किया
आखिरकार, अपने भारतीय फैंस को काफी समय तक इंतजार कराने के बाद, रिहाना स्टेज पर हैं और अंबानी और व्यापारियों द्वारा आयोजित एक निजी कार्यक्रम में परफॉर्म भी किया. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए संगीत की दुनिया जामनगर, गुजरात पहुंची. अब उनकी परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hanna (@rihannasbiiitch)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PhuckyoRihanna aka Asia 🖤 (@phuckyorihanna_)

क्लिप में, गायिका को नीयन-हरे रंग की चमकदार पारदर्शी पोशाक पहने देखा जा सकता है. वह अपनी ड्रेस को लाल लंबे केप के साथ लेयर करते हुए भी देखी गईं. ग्लैम से भरपूर चेहरे के साथ उन्होंने अपने स्ट्रेट बालों को खुला छोड़ रखा था. अपने जूते छोड़कर, उन्होंने मंच पर नंगे पैर पौर इट अप जैसे ट्रेंडिंग और लोकप्रिय गाने प्रस्तुत किए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Portal Rihanna Navy ⚓️ (@portalrihannanavy)

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में पहुंचे सितारे
जल्द ही शादी करने वाले जोड़े के लिए जामनगर में आयोजित 3 दिवसीय कार्यक्रम में रिहाना का प्रदर्शन निश्चित रूप से शो स्टॉपर इवेंट था. जाहिर है, अनंत और राधिका को आशीर्वाद देने के लिए करीब 2000 मेहमान पहुंचे हैं. इनमें करीना कपूर, सैफ अली खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, अजय देवगन, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, जेनेलिया और रितेश देशमुख, आमिर खान, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, कियारा जैसे सेलेब्स शामिल हैं. आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, बी प्राक, जॉन अब्राहम, माधुरी दीक्षित, सुनील शेट्टी, सोनम कपूर, आनंद आहूजा और कई अन्य लोग पहुंचे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Próxima Faixa (@proximafaixa)

इसके अलावा, महेंद्र सिंह धोनी, साइना नेहवाल, हार्दिक और क्रुणाल पंड्या, क्रिकेट स्टार सैम कुरेन और ट्रेंट बोल्ट, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर जैसी लोकप्रिय खेल हस्तियां इस इवेंट में शामिल हुईं. न केवल भारतीयों को बल्कि मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स, इवांका ट्रम्प, एडीएनओसी के सीईओ सुल्तान अहमद अल-जबर और अन्य जैसे सेलेब्स को भी इंवाइट किया गया था.

यह भी पढ़ें - Anant and Radhika Wedding: आमिर, करीना-सैफ समेत कई सितारे पहुंचे जामनगर, सेलेब्स ने बस में किया सफर

रिहाना के शानदार प्रदर्शन के साथ संगीतमय रात के समापन के बाद, मेहमानों को एक स्वादिष्ट रात्रिभोज दिया जाएगा, जिसके बाद एक पार्टी होगी.