logo-image

Anant and Radhika Wedding: आमिर, करीना-सैफ समेत कई सितारे पहुंचे जामनगर, सेलेब्स ने बस में किया सफर

करीना कपूर-सैफ परिवार के साथ, अनन्या पांडे कथित प्रेमी आदित्य रॉय कपूर के साथ, बॉलीवुड सेलेब्स अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचे.

Updated on: 01 Mar 2024, 07:42 PM

नई दिल्ली:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के ग्रैंड इवेंट शुरू होने का दिन आ गया है. इस गैंडआयोजन के बीच, विभिन्न क्षेत्रों की कई हस्तियां गुजरात के जामनगर शहर में एक साथ आ रही हैं, ताकि वे इस शानदार समारोह को देख सकें और बड़े उत्साह के साथ इसमें भाग ले सकें. आमिर खान, जिन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है, के साथ-साथ अक्षय कुमार, अनन्या पांडे, करीना कपूर और कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों ने अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आमिर खान जामनगर पहुंचे

आज 1 मार्च को कुछ देर पहले आमिर खान गुजरात के जामनगर शहर में उतरे. पैप्स द्वारा साझा किए गए वीडियो में, अभिनेता को अपनी सुरक्षा टीम के साथ कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करते देखा जा सकता है. इसे सरल और कैज़ुअल रखते हुए, आमिर को एक काले रंग की टी-शर्ट और उसके ऊपर एक सफेद डेनिम जैकेट पहने हुए देखा गया, जिसे लाल ओवरसाइज़्ड पैंट के साथ जोड़ा गया था. जब अभिनेता ने उनके लिए पोज़ दिया तो उन्होंने एक चमकदार मुस्कान के साथ उनका स्वागत किया.

अक्षय कुमार प्री-वेडिंग में शामिल हुए

बड़े मियां छोटे मियां स्टार अक्षय कुमार भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के गैंड प्री-वेडिंग समारोह में स्टाइल में पहुंचे. ऑल-ब्लैक लुक में अभिनेता काफी हैंडसम लग रहे थे. इसके अलावा, उनके प्रशंसकों ने भारी उत्साह के साथ उनका स्वागत किया, जो उन्हें अपने मोबाइल फोन में कैद करते नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करीना और सैफ अली खान भी पहुंचे

इस मौके पर बॉलीवुड का शाही परिवार यानी नवाब भी शामिल हुए. करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने बच्चों-सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, जेह और तैमूर के साथ दिखें. परिवार के साथ करिश्मा कपूर भी थीं. सैफ को नन्हे जेह को अपने कंधों पर उठाए हुए देखना बहुत प्यारा था.

इसके बाद अनन्या पांडे हैं जिन्होंने अपने बिना मेकअप वाले लुक से सबका ध्यान खींचा, उसके बाद जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर हैं जिन्होंने गुलाबी ट्रैकसूट में आकर्षक उपस्थिति दर्ज कराई.अगले नंबर पर हैं बॉलीवुड के सबसे चहेते जोड़ों में से एक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जो अपने परिवार के साथ पहुंचे.सितारों की सूची में अगला नाम 12वीं फेल के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा का है, जो अपने परिवार के साथ पहुंचे, उनके बाद सोनाली बेंद्रे और अन्य लोगों को भी जामनगर शहर पहुंचते ही बस पकड़ते देखा गया.