logo-image

दशहरा पर धूम मचाने को तैयार... वेनम लेट देयर बी कार्नेज

यूएस बॉक्स ऑफिस पर राज करने के बाद, 'वेनम: लेट देयर बी कार्नेज' इस दशहरा भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है.. वेनम: लेट देयर बी कार्नेज" सोनी पिक्चर्स के सीक्वल ने इस सप्ताह के अंत में यूएस बॉक्स ऑफिस पर पिछली उम्मीदों को धराशायी कर दिया था..

Updated on: 05 Oct 2021, 07:45 PM

highlights

  • यूएस बॉक्स ऑफिस पर राज के बाद हो रही भारत में रिलीज 
  • दशहरा पर कई भाषाओं में रिलीज होगी बी कार्नेज 
  • 3डी, आईमैक्स और 4डी स्क्रिन पर देख सकेंगे दर्शक 

न्यू दिल्ली :

यूएस बॉक्स ऑफिस पर राज करने के बाद, 'वेनम: लेट देयर बी कार्नेज' इस दशहरा भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है.. वेनम: लेट देयर बी कार्नेज" सोनी पिक्चर्स के सीक्वल ने इस सप्ताह के अंत में यूएस बॉक्स ऑफिस पर पिछली उम्मीदों को धराशायी कर दिया था.. टॉम हार्डी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ने इस सप्ताह के अंत में यूएस बॉक्स ऑफिस पर अनुमानित $ 90.1 मिलियन की कमाई की थी.. खबरों के मुताबिक यह वेनम महामारी युग के लिए सबसे बड़ा और अक्टूबर के महीने के लिए दूसरा सबसे बड़ा है टॅास्क लेकर पर्दे पर आएगी. जिसे देखने के लिए सिनेमा भी का रिकॅार्ड टूटेगा.. बताया जा रहा है कि भारत के सिनेमाघरों के लिए एक अच्छा संकेत है क्योंकि वेनम 2 से सिनेमाघरों में वापसी की उम्मीद की जा रही है..

यह भी पढें :NCB के आरोप हुए सही तो आर्यन को मिलेगी कितनी सजा? क्या मिलेगी जमानत

आपको बता दें कि लेट देयर बी कार्नेज 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लग जाएगी.. यह चार भाषाओं जैसे हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी. साथ ही  3डी, आईमैक्स और 4डीएक्स में दर्शक इसका लुत्फ उठा सकेंगे.. खबरों के मुताबिक वेनोम: लेट देयर बी कार्नेज में रिलीज होने के बाद भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स, वेनम में आपका स्वागत है। क्रेडिट के बाद के दृश्य में विष: नरसंहार होने दो, वेनम खुद को रहस्यमय तरीके से अपने ब्रह्मांड से एमसीयू में ले जाता हुआ पाता है, जहां वह जे. जोनाह जेमिसन की रिपोर्ट को देखता है जिसमें पता चलता है कि पीटर पार्कर वास्तव में स्पाइडर-मैन है..