logo-image

Nick Jonas Diabetes: एक जिम्मेदार पत्नी हैं प्रियंका चोपड़ा, पति निक की Health का ऐसे रखती हैं खयाल 

Nick Jonas Diabetes: प्रियंका चोपड़ा जोनस के पति निक जोनस को Diabetes है. निक ने हाल ही में शेयर किया कि प्रियंका उनकी इस बिमारी के साथ कैसे डील करती हैं.

Updated on: 15 Nov 2023, 11:29 AM

New Delhi:

This is how Priyanka Chopra Manages Nick Jonas Diabetes: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस 9 (Priyanka Chopra Jonas)के पति निक जोनस को कौन नहीं जानता. निक हमेशा अपनी हेल्थ सफर के बारे में मुखर रहे हैं. 18 साल पहले, उन्हें टाइप 1 डायबिटीज का पता चला था, और उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात की थी कि वह इससे कैसे डील करते हैं, उन्होंने बताया कि एक पिता के रूप में वह पुरानी बीमारी से कैसे निपटते हैं, और यह भी बताया कि उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा जोनस पूरी तरह से जानती हैं कि अगर कोई इमेरजेंसी आए को निक को कैसे संभालना है. 

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा को कहा Incredible वाइफ
मीडिया के साथ बात करते हुए, निक जोनस ने शेयर किया कि उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के पास एक ऐप के जरिए से उनके ब्लड शुगर नंबरों तक पहुंच है. उन्होंने आगे कहा कि जब वह सफर पर जाते हैं और उससे दूर होते हैं, तो वह बस अपने किसी भाई के साथ डेटा शेयर करते हैं. उन्होंने कहा, "आगे का कुछ नहीं पता, सुरक्षित रहना ही बेहतर है." उन्होंने प्रियंका को उनकी सिचुएशन के बारे में जागरूक होने के बारे में भी बात की और कहा कि जैसे वह अपने भाइयों को उनके ब्लड शुगर का लेवल बढ़ने पर बता देते हैं, उसी तरह वह प्रियंका को भी इस बात की जानकारी देते हैं. निक ने प्रियंका के लिए कहा, “वह एक Incredible पार्टनर हैं,  केवल बीमारी को मैनेज करने में ही नहीं - वह पूरी तरह से एजुकेटेड हैं कि किसी भी स्थिति में क्या करना है - बल्कि अब एक माता-पिता के रूप में भी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा का रिश्ता
निक (Nick Jonas) और प्रियंका (Priyanka Chopra wedding) की शादी दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी. उन्होंने जनवरी 2022 में सरोगेसी के माध्यम से अपने पहले बच्चे, बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) का स्वागत किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

यह भी पढ़ें - Deepika-Ranveer:जय कोटक-अदिति आर्य की शादी में शामिल हुए दीपिका और रणवीर, देखें तस्वीरें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
काम के मोर्चे पर, प्रियंका को आखिरी बार फिल्म 'लव अगेन' और प्राइम वीडियो सीरीज 'सिटाडेल' में देखा गया था, जहां उन्होंने रिचर्ड मैडेन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. साथ ही अब, वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी दिखाई देने वाली हैं.