logo-image

Deepika-Ranveer:जय कोटक-अदिति आर्य की शादी में शामिल हुए दीपिका और रणवीर, देखें तस्वीरें

Deepika Padukone and Ranveer Singh Ethnic Look: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में एक्ट्रेस अदिति आर्य बिजनेसमैन जय कोटक की शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए थे. पार्टी से स्टार कपल का एथनिक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 15 Nov 2023, 09:10 AM

New Delhi:

Deepika Padukone and Ranveer Singh Viral Photos: कुछ दिन पहले, एक्ट्रेस अदिति आर्य बिजनेसमैन जय कोटक के साथ शादी के बंधन में बंध गई. जोड़े ने हाल ही में ही अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. शेयर की हुई तस्वीरों में उनकी शादी के रिसेप्शन की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को नए जोड़े के साथ पोज देते देखा जा सकता है. स्टार कपल तस्वीरों में ट्रेडिशनल अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. 

जय कोटक और अदिति आर्य की शादी में शामिल हुए दीपिका और रणवीर 
उदयपुर में अदिति आर्य और जय कोटक की शादी किसी परीकथा से कम नहीं थी. इस जोड़े ने मुंबई में एक रिसेप्शन आयोजित किया जिसमें नीता अंबानी और मुकेश अंबानी जैसे देश के कुछ बड़े नाम शामिल हुए. बॉलीवुड सितारे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इस गाला नाइट में शामिल हुए और जोड़े को उनके नए सफर के लिए शुभकामनाएं दीं.

नवविवाहित जोड़े के साथ दीपिका और रणवीर की एक तस्वीर अब वायरल हो गई है. तस्वीर में पीकू एक्ट्रेस को सुनहरे रंग का खूबसूरत लहंगा-चोली पहने देखा जा सकता है. उन्होंने अपने लुक को हैवी नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स से पूरा किया. स्मोकी आईज मेकअप, न्यूड लिप्स और अपने सिग्नेचर बन में बंधे बालों के साथ, एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया. जहां तक '​​रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक्टर की बात है, तो वह ब्लैक आउटफिट में शानदार लग रहे थे. 

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट
दीपिका ने कन्नड़ भाषा की फिल्म में काम करके एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. फिर आई ओम शांति ओम और उस फिल्म से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली. अपने कई सालों के करियर में, वह पठान, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला, चेन्नई एक्सप्रेस और कई अन्य हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं. प्रेजेंट में, वह तेलुगु-हिंदी फिल्म कल्कि 2898 एडी और फाइटर की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें ऋतिक रोशन और अनिल कपूर भी हैं. वह सिंघम अगेन का भी हिस्सा बनने जा रही हैं.

रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट
अनुष्का शर्मा के साथ अपनी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात से रणवीर सिंह ने सफलता और प्रसिद्धि का स्वाद चखा. इसके बाद, अभिनेता के लिए कोई रोक नहीं थी. आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता का आनंद लेने के बाद, वह अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग में बिजी हैं.