logo-image

Paris Hilton Raped: 15 साल की उम्र में हुआ था रेप, 'वो कान में कह रहा था तुम सपना देख रही हो'

अमेरिकन टीवी स्टार और सेलेब्रिटी पेरिस हिल्टन ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है.

Updated on: 26 Feb 2023, 05:21 PM

नई दिल्ली:

अमेरिकन टीवी स्टार और सेलेब्रिटी पेरिस हिल्टन ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है.  उन्होंने बताया कि किस तरह 15 साल की उम्र में उनके साथ जबरदस्ती की गई थी. पेरिस ने ग्लैमर यूके मैग्जीन के साथ खास बातचीत में इस घटना का जिक्र किया. पेरिस ने बताया कि नशीली ड्रिंक पिलाकर उनके साथ रेप किया गया. उन्हें आज भी वह दर्दनाक पल याद है. पेरिस ने बताया कि इन लड़कों से उनकी मुलाकात लॉस एंजिल्स के सिटी सेंचुरी मॉल में हुई थी. उन्होंने बताया कि उन दिनों सहेलियों के साथ मॉल जाना उनका मन पसंद काम हुआ करता था. वो लड़के (उम्र में पेरिस हिल्टन से बड़े) भी वहीं घूमा करते थे. हम उनसे बात करते थे. अपने बीपर नंबर भी शेयर किया करते थे. एक बार उन लड़कों ने हमें अपने घर बुलाया.

पेरिस के मुताबिक उन्होंने किसी तरह की ड्रिंक या बेरी वाइन कूलर्स नहीं पी थी. लेकिन जब उन्होंने एक या दो घूंट पिए तो तुंरत चक्कर आने लगे. उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि उन्होंने ड्रिंक में क्या मिलाया था. कुछ घंटों बाद जब मुझे होश आया तो इतना याद रहा कि कोई मेरे ऊपर था, मेरा मुंब दबाया हुआ था और कह रहा था तुम सपना देख रही हो. यह एक ऐसी याद थी जिसे मैं हमेशा के लिए अपने दिमाग से हटा देना चाहती थी लेकिन दूसरे सर्वाइवर्स की कहानी सुन मुझे लगा कि इस पर बात करनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें: Urfi Javed Topless Video: उर्फी जावेद फिर हुईं टॉपलेस, ट्रोलर्स बोले- क्या करके मानोगी

कौन हैं पेरिस हिल्टन ?

पेरिस व्हिटनी हिल्टन एक अमेरिकन टेलीविजन स्टार, बिजनेसमैन, फैशन डिजाइनर, मॉडल, एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर, डीजे, राइटर और सिंगर हैं. वह हिल्टन होटल के फाउंडर कोनराड हिल्टन के पोते की बेटी हैं. अभी हाल में वह अपने बेटे के नाम को लेकर चर्चा में थीं. दरअसल पेरिस ने अपने बेटे फीनिक्स के नाम में अपने दादा का नाम जोड़ा है. इसके बाद अब उनका पूरा नाम फीनिक्स बौरेन हिल्टन है.