logo-image

Will Smith ने इतनी बार बनाया शारीरिक संबंध कि आने लगीं उल्टियां, जानकर उड़ जाएंगे होश

ऑस्कर अकादमी अवॉर्ड 2022 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिए जाने के बाद विल स्मिथ (Will Smith) से जुड़ा एक मामला चर्चा में है. जिसमें पता चल रहा है कि एक समय पर विल स्मिथ शराब और शारीरिक संबंध बनाने के इतने आदी हो गए थे कि उन्हें उल्टियां आने लगी थी.

Updated on: 28 Mar 2022, 05:05 PM

नई दिल्ली:

ऑस्कर अकादमी अवॉर्ड (Oscar Academy Awards 2022) में बेस्ट एक्टर के तौर पर सम्मानित किए जाने के बाद विल स्मिथ (Will Smith) लगातार चर्चा में बने हुए हैं. उनके करियर से जुड़े तरह-तरह के किस्से इस समय सुर्खियों में हैं. इस बीच हाल ही में उनसे जुड़ा एक मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें पता चल रहा है कि एक समय पर विल स्मिथ (Will Smith Addiction) शराब और शारीरिक संबंध बनाने के इतने आदी हो गए थे कि उन्हें उल्टियां आने लगी थी. एक्टर से जुड़ी ये बात लोगों को हैरान कर रही है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि विल स्मिथ (Will Smith Wife) और उनकी पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) को पावर कपल माना जाता है. वे अक्सर पब्लिकली एक-दूसरे पर प्यार जताते नज़र आते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शुरुआत में उनका रिलेशन काफी ज्यादा सेक्सुअल रहा. उन्हें इसकी आदत लग गई थी. बता दें कि विल ने इस बात का खुलासा खुद किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि रिलेशन के शुरुआती चार महीनों में वे दिनभर खूब शराब पीते और कई बार शारीरिक संबंध बनाते थे. एक्टर का मानना था कि वे उनके साथ रिलेशन में रह रही लड़की को सेटिस्फाई करेंगे और फिर यही कोशिश करते-करते एक दिन इस दुनिया से चले जाएंगे. 

इसके साथ ही एक्टर (Will Smith Physical Relation) ने ये भी बताया था कि उन्होंने इतनी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए कि मानसिक तौर पर समस्या पैदा हो गई. जिसके चलते उन्हें कई बार उल्टियां तक हो जाती थी. उनके अंदर साइकोसोमैटिक (Will Smith's Psychosomatic) रिएक्शन पैदा हो गया था. विल स्मिथ की ये बातें उनके फैंस को हैरान कर रहीं हैं. 

आपको बताते चलें कि विल स्मिथ और जेडा पिंकेट के बीच एक मजबूत रिश्ता तो देखने को मिलता है. लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया था, जब उन्होंने एक-दूसरे को ब्रेक दिया था और वे कुछ समय के लिए अलग रहे थे. लेकिन इस बीच उनकी पत्नी जेडा (Jada Pinkett Smith Affair) सिंगर अगस्ट अल्सिना (August Alsina) के साथ रिलेशन में आ गयी. लेकिन इसके बाद एक बार फिर विल और जेडा का रिश्ता पहले की तरह बरकरार हो गया. हालांकि, जेडा ने अपने अफेयर की बात सरेआम एक्सेप्ट की थी. साथ ही उन्होंने कहा था कि ये उनकी गलती थी.