logo-image

Ms Marvel: फरहान अख्तर ने किया एक्शन भरा डेब्यू, मार्वल का ये ऐपिसोड लगा देसी

मिस मार्वल (Ms Marvel) के चौथे एपिसोड सीइंग रेड में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की एंट्री हुई है जिसे देखकर फैंस काफी खुश हैं

Updated on: 30 Jun 2022, 10:24 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं और इसकी वजह है मिस मार्वल (Ms Marvel) में उनकी एंट्री. मिस मार्वल (Ms Marvel) के चौथे एपिसोड सीइंग रेड में फरहान अख्तर की एंट्री हुई है जिसे देखकर फैंस काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर का नाम ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है. इस एपिसोड में फरहान का एक्शन अवतार फैंस को देखने को मिल रहा है.  मिस मार्वल (Ms Marvel) के जिस ऐपिसोड में फरहान ने वलीब नाम का किरदार निभाया है.

यह भी पढ़ें: Aamir Khan को याद आया पुराना प्यार, बताया कैसे टूटा था दिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

इसमें कमला खान अपनी नानी के बुलाने पर अपनी मां मुनीबा के साथ पाकिस्तान पहुंचती है, जहां कमला ने उस स्टेशन को देखा, जहां उसकी नानी सना अपने पिता हसन (फवाद खान) के साथ भारत-पाक बंटवारे के समय आखिरी ट्रेन से कराची पहुंची थी. इसी दौरान कमला की मुलाकात करीम उर्फ रेड डैगर से होती है. करीम ही कमला को अपने साथी वलीब (फरहान अख्तर) के पास लेकर जाता है. इस ऐपिसोड में कमला के अतीत की खोज में उसकी जर्नी के बारे में ही दिखाया गया है.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म तूफान में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ नजर आए थे. आने वाले समय में फरहान के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.