logo-image

पॉल्यूशन पर छलका शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का दर्द

लोगों ने दिवाली (Diwali) तो बड़ी धूमधाम के साथ पटाखों से सैलीब्रेट कर तो ली हैं. लेकिन इन सबके बीच ये बात भूल गए पटाखों के वजह से पॉल्यूशन काफी ज्यादा बढ़ गया है. खास तौर पर देश की राजधानी दिल्ली में .पॉल्यूशन का स्तर इस समय दिल्ली में गंभीर है.

Updated on: 06 Nov 2021, 11:50 AM

मुंबई:

लोगों ने दिवाली (Diwali)तो बड़ी धूमधाम के साथ पटाखों से सैलीब्रेट कर तो ली हैं. लेकिन इन सबके बीच ये बात भूल गए पटाखों के वजह से पॉल्यूशन काफी ज्यादा बढ़ गया है. खास तौर पर देश की राजधानी दिल्ली में .पॉल्यूशन का स्तर इस समय दिल्ली में गंभीर है.  जहां लोगों को सांस लेना तो दूर रहना मुश्किल है. वहीं इस पॉल्यूशन को लेकर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput)का दर्द छलक उठा है. उन्होंने पॉल्यूशन को लेकर कुछ बात साझा की है. और काफी कुछ अपने पोस्ट के जरिए कहा है. और अब उनकी यह पोस्ट पसंद भी खूब की जा रही है.

पॉल्यूशन पोस्ट -

आपको बता दें कि मीरा राजपूत ने अपने सोशल मीडिया पर  पॉल्यूशन को लेकर पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि-  'ये मेरा घर नहीं हो सकता. कृपया अपनी तरफ से कुछ काम करें... पटाखे न जलाएं, अपने कचरे (जो जलता नहीं है..) को अलग करें और उन ग्रुप्स का सपोर्ट करें, जो पराली जलाने को लेकर लोगों में जागरुकता पैदा कर रहे हैं. मीरा की यह पोस्ट खूब पसंद की जा रही है. वहीं वो सोशलमीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी बोल्ड फोटोज से वो अपने फैंस के दिल में राज करती हैं. और उनकी अदाएं हर किसी को लुभा लेती हैं.

यह भी जानें -एथनिक ड्रेस पहन बेबो ने तोड़े लाखों दिल, नजर आईं इनके साथ

बता दें कि मीरा राजपूत दिल्ली की रहने वाली हैं. शायद यही कारण उनका दिल्ली में बढ़े प्रदूषण का स्तर को लेकर दर्द छलक उठा है. वैसे मीरा अपने बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें  इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. एक्टिंग से वो भले ही दूर हैं. लेकिन वो पॉपुलर किसी अदाकारा से कम नहीं हैं. हॉटनेस से वो सभी को मात देती ही हैं. वैसे मीरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी और खीचती हैं. अपनी पोस्ट के जरिए  प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू भी करवाती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करते हैं. वो अपनी पोस्ट के जरिए फैंस के बीच छाई रहती हैं.