logo-image
लोकसभा चुनाव

एथनिक ड्रेस पहन बेबो ने तोड़े लाखों दिल, नजर आईं इनके साथ

दिवाली ( Diwali) भले ही बीत चुका हो. लेकिन लोगों का एंजॉयमेंट अभी भी जारी है. खास तौर पर बॉलीवुड स्टार्स जो दिवाली की खुशी से बाहर ही नहीं आ पा रहे हैं. एक के बाद एक पोस्ट कर अपनी खुशी को जाहिर कर रहे हैं.

Updated on: 06 Nov 2021, 10:53 AM

मुंबई:

दिवाली भले ही बीत चुकी हो. लेकिन लोगों का एंजॉयमेंट अभी भी जारी है. खास तौर पर बॉलीवुड स्टार्स जो दिवाली की खुशी से बाहर ही नहीं आ पा रहे हैं. एक के बाद एक पोस्ट कर अपनी खुशी को जाहिर कर रहे हैं. कोई अपने फैमली और कोई दोस्तों के संग टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे है. वहीं पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर कैसे पीछे रह जाती. वो भी अपनी गर्ल्स गैंग के साथ एंजॉय करती हुई नजर आई. करीना कपूर इस वीकेंड पर अलग ही अंदाज में नजर आई.  उन्होंने अपनी खुशी को अपने खास दोस्तों संग शेयर किया. और अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

एथनिक ड्रेस पहन बेबो ने तोड़े लाखों दिल-

आपको बता दें बेबो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीते दिन तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें  बेबो के साथ तस्वीरों में करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और ऋताक्षि नजर आ रही हैं. तस्वीरों में सभी काफी खूबसूरत लग रही थी.  सभी  ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही थी. करीना कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट- हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

यह भी जानें -मलाइका को टक्कर देने पहुंची एक्स पति अरबाज़ की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, लहंगा ब्लाउज पहनकर ढाया कहर

बेबो अपने बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें  इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. एक्टिंग से तो वो सभी को मात देती ही हैं. लेकिन हुस्न से भी सभी को कड़ी टक्कर दे रही हैं. वैसे बेबो  सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी और खीचती हैं. अपनी पोस्ट के जरिए  प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू भी करवाती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करते हैं. वो अपनी पोस्ट के जरिए फैंस के बीच छाई रहती हैं.