logo-image

Kim Kardashian ने मेट गाला में पहनी Marilyn Monroe की ये आईकॉनिक ड्रेस

किम कर्दाशियां मेट गाला में बॉयफ्रेंड संग पहुंची थीं. इस दौरान किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) ने जो ड्रैस कैरी की वो भी आइकॉनिक थी. किम ने मेट गाला में Marilyn Monroe के आइकॉनिक लुक को रीक्रिएट किया

Updated on: 03 May 2022, 11:58 AM

नई दिल्ली:

इस साल मेट गाला 2022 (Met Gala 2022) ईवेंट में 2 मई की शाम सितारों की महफिल सजी थी, जिसमें सभी सितारों ने अपने-अपने लुक से खूब तारीफें बटोरीं. लेकिन इन सब के बीच किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) ने महफिल अपनी ड्रेस से ही लूट ली. किम कर्दाशियां मेट गाला में बॉयफ्रेंड संग पहुंची थीं. इस दौरान किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) ने जो ड्रैस कैरी की वो भी आइकॉनिक थी. किम ने मेट गाला में Marilyn Monroe के आइकॉनिक लुक को रीक्रिएट किया. उन्होंने Marilyn के उसी गाउन को पहना जो उन्होंने 19 मई 1962 को राष्ट्रपति जॉन एफ कैनेडी की बर्थडे परफॉर्मेंस के लिए पहना था.

यह भी पढ़ें: Nargis Death Anniversary: ऐसे अलग हुए थे राज कपूर और नर्गिस, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian (@kimkardashian)


किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) ने मेट गाला से अपने लुक की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मैं मर्लिन मुनरो के इस आइकॉनिक ड्रेस को पहनकर बहुत ऑनर्ड महसूस कर रही हूं. इस स्टनिंग स्क‍िनटाइट गाउन को Costumier Jean Louis ने 6000 क्रिस्टल्स से तैयार किया था.' बता दें कि किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) ने इस ड्रेस में फिट होने के लिए बहुत जिम में पसीना बहाया है. किम कर्दाशियां ने तीन हफ्तों में अपना 16 पाउंड वजन कम किया है. किम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने वजन कम करने के लिए दिन में दो बार सॉना सूट पहना और ट्रेडमिल पर खूब दौड़ लगाई. इसके साथ ही किम में चीनी और कार्ब्स को भी अलविदा कह दिया था.