logo-image

Kim Kardashian: किम कार्दशियन ने पहनी केंडल जेनर की 'मेन इटर' वाली टी-शर्ट, हो रही वायरल

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं. बीते रविवार किम कार्दशियन ने अपनी बड़ी बेटी के साथ टिकटॉक के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया है.

Updated on: 07 Jun 2023, 11:55 AM

नई दिल्ली:

दुनिया की सबसे अधिक फीस लेने वाली रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं. किम एक अमेरिकी टेलीविजन स्टार होने के साथ ही सोशल मीडिया पर दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. बीते रविवार किम कार्दशियन ने अपनी बड़ी बेटी के साथ टिकटॉक के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसकी तस्वीरें अब वायरल हो रहा है.

इन तस्वीरों में किम ने अपनी बहन केंडर जेनर की पैंटिग वाली एक टी-शर्ट पहनी थी जिस पर लिखा था "केंडल स्टार्टिंग फाइव" इसके साथ ही पांच एनबीए खिलाड़ियों से केंडल जेनर (Kendall Jenner) को घिरा हुआ दिखाया गया है. यह खिलाड़ी डेविन बुकर (Devin Booker),ब्लेक ग्रिफिन, बेन सीमन्स, जॉर्डन क्लार्कसन और काइल कुज़्मा है. जिससे अंदाया लगाया जा रहा है, कि केंडल इन दिन इन पांच बास्केटबॉल सितारों के साथ हैंग आउट कर रही है. जबकि वास्तव में केंडर इनमें सिर्फ दो के साथ ही अपना समय बीता रही है, वो है ब्लेक ग्रिफिन और डेवोन बुकर. केंडल जेनर एक फैशन मॉडल होने के साथ-साथ एक सोशल मीडिया स्टार भी हैं, जो खूबसूरती में अपनी बहन किम कार्दशियन को कड़ी टक्कर देती हैं.

किम कार्दशियन के इस पोस्ट के बाद से लोगों ने इसपर कमेंट्स कर इंटरनेट पर बाढ़ ला दी है. एक फैन ने कमेंट किया कि कैसे केंडर के बडे बन्नी ने उसके छोटे बनी के पछाड़ दिया. तो वहीं कई लोगों ने ये भी कमेंट किया कि किम और केंडर के बीच कुछ ऐसा हुआ है जिसके चलते किम ने इस तरह की टी-शर्ट पहन रखी है. 

बता दें, किम दुनिया की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं, वह एक दिन की शूटिंग के लिए 85 लाख रुपये की फीस लेती हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन, टीवी शो बिग बॉस में आने के लिए एक दिन के लिए कथित तौर पर 85 लाख रुपये का भुगतान करने की बात कहीं गई थी.

यह भी पढ़ें: Ekta Kapoor Net Worth: किसी क्वीन से कम नहीं हैं एकता कपूर, नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश 

अगर किम के शौक की बात करें तो किम कार्दशियन लग्जरी कारों की शौकीन हैं और उनके गैराज में रोल्स रॉयस और लेम्बोर्गिनी से लेकर मर्सिडीज और लैंड रोवर और दुनिया की तमाम महंगी कारें मौजूद हैं.