News Nation Logo
Banner

अमेरिकी शो ‘फ्रेंड्स द रीयूनियन’ ने भारत में मचाया धमाल, 9 घंटे में 10 लाख लोगों ने देखा

शो का ट्रेलर देखकर ही फैंस क्रेजी हो गए थे. इस शो को भारत में भी बहुत पसंद किया जाता है. इस शो का आखिरी सीजन बीते दिन जी5 (Zee5) पर रिलीज हो गया है और कुछ ही घंटों में इसने भारत में एक नया रिकॉर्ड बना लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 28 May 2021, 08:51:43 AM
Friends the Reunion

Friends the Reunion (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • सिर्फ 9 घंटे में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा
  • ट्रेलर ने ही मचा दिया था धमाल

नई दिल्ली:

अमेरिकी टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘फ्रेंड्स’का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 90 के दशक के फेवरेट शो फ्रेंड्स का आखिरी सीजन 'फ्रेंड्स द रीयूनियन' (Friends the Reunion) गुरुवार को रिलीज हो गया है. फ्रेंड्स (Friends) के नए सीजन को लेकर फैंस बहुत एक्साइटिड थे. इस शो को भारत में भी बहुत पसंद किया जाता है. इस शो का आखिरी सीजन बीते दिन जी5 (Zee5) पर रिलीज हो गया है और कुछ ही घंटों में इसने भारत में एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. यह शो अब नए अवतार में दर्शकों के सामने आया है. शो का ट्रेलर देखकर ही फैंस क्रेजी हो गए थे. जैसे ही इसकी जी5 पर प्रीमियर हुआ लोगों ने उसी समय इसे देखना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर इमोशनल पोस्ट भी शेयर करने लगे थे. 

ये भी पढ़ें- जब बॉलीवुड में हुई थी Neena Gupta का फायदा उठाने की कोशिश...

9 घंटे में 10 लाख लोगों ने देखा

जी के डिजिटल बिजनेस के प्रेसिडेंट ने जानकारी दी है कि इस शो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जी ने डिजिटल बिजनेस और प्लेटफॉर्म के प्रेसिडेंट ने कहा कि हम बहुत खुश हैं कि फ्रेंड्स द रीयूनियन को जी5 पर ढेर सारा प्याप मिला है. इसे 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और गिनती अभी भी जारी है. हम इस शो की बेहतरीन ऑडियन्स के लिए लाखों स्क्रीन्स पर इसे प्ले करके गर्वित महसूस कर रहे हैं.

साल 1994 से 2004 के एयर किया गया था शो

‘फ्रेंड्स-द रियूनियन’ (Friends: The Reunion) शो के मुख्य कलाकार, जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर शामिल हैं. फ्रेंड्स सबसे पहले 1994 से 2004 के बीच एनबीसी पर एयर किया गया था. इतना ही नहीं, शो को 2002 में प्राइम टाइम बेस्ट कॉमेडी सीरीज के लिए एम्मी अवॉर्ड भी मिला था.

ये भी पढ़ें- सीने में दर्द के बाद हुई अनुराग कश्यप की एंजियोप्लास्टी, बताया कैसी है अब तबीयत

फ्रेंड्स सबसे पहले 1994 से 2004 एयर हुआ था

यह पिछले तीन दशकों से लगातार लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बना हुआ है. नए एपिसोड ‘फ्रेंड्स: द रियूनियन’ के साथ जेनिफर एनिस्टन, कर्टनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर समेत सभी छह कलाकार वापसी कर रहे हैं. शो में मुख्य पात्रों के अलावा, फ्रेंड्स: द रीयूनियन में अभिनेताओं, खिलाड़ियों, कार्यकर्ताओं, संगीतकारों और अन्य लोगों सहित मेहमानों को भी शामिल किया गया है.

First Published : 28 May 2021, 08:43:07 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×