logo-image

पहले से 4 बच्चों के पिता पीटर आंद्रे को अभी 2 और बच्चों की चाह, पत्नी एमिली हैरान

पूर्व पत्नी केटी प्राइस से पीटर आंद्रे (Peter Andre) को दो बच्चे हैं, एक 12 साल की बेटी प्रिंसेस और एक 15 साल का बेटा जूनियर. इसी तरह से अपनी वर्तमान पत्नी एमिली से भी उन्हें दो बच्चे हैं, एक तीन साल का बेटा थियोडोर और एक छह साल की बेटी एमिलिया

Updated on: 15 Jun 2020, 04:04 PM

नई दिल्ली:

मशहूर अंग्रेजी-ऑस्ट्रेलियाई गायक पीटर आंद्रे (Peter Andre) की योजना आने वाले समय में दो और बच्चों की है. फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, द सन ऑनलाइन को दिए एक साक्षात्कार में पीटर आंद्रे (Peter Andre) ने खुलासा किया है कि वह दो और बच्चों के लिए सहमति जता चुके हैं.

पूर्व पत्नी केटी प्राइस से पीटर आंद्रे (Peter Andre) को दो बच्चे हैं, एक 12 साल की बेटी प्रिंसेस और एक 15 साल का बेटा जूनियर. इसी तरह से अपनी वर्तमान पत्नी एमिली से भी उन्हें दो बच्चे हैं, एक तीन साल का बेटा थियोडोर और एक छह साल की बेटी एमिलिया.

यह भी पढ़ें: सुशांत की मौत की खबर सुन मैं कांपने लगी थी, तुम बहुत याद आओगे बेटे.... 'मां' ने कही ये बात

View this post on Instagram

Some bad news about Wednesday... or is it??? 🤔 #lifewiththeandres #comingsoon @reverselife_ @thesun

A post shared by Peter Andre (@peterandre) on

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर शेखर कपूर आखिर किसकी तरफ कर रहे हैं इशारा, आप भी पढ़ें

पीटर आंद्रे (Peter Andre) ने कहा, 'दो और बच्चों को लेकर अपनी सोच के बारे में मैं और गहराई से विचार कर रहा हूं, लेकिन एमिली मेरे इस निर्णय से हैरान है.' पीटर आंद्रे (Peter Andre) ने आगे कहा, 'तो मैं अभी इस उलझन में हूं कि आखिर वह चाहती क्या है.' शुरुआत में पीटर खुद इस बारे में निश्चित नहीं थे. पीटर आंद्रे (Peter Andre) कहते हैं, 'पहले मैं उतना निश्चित नहीं था, लेकिन अब संभावनाएं काफी ज्यादा है.' पीटर आंद्रे (Peter Andre) 'आई फील यू' और 'मिस्ट्रीयस गर्ल' जैसे हिट गानों के लिए मशहूर हैं.