logo-image

सिंगर ऐली गोल्डिंग जल्द करेंगी भारत का टूर, यहां कर सकती हैं शो

33 साल की ऐली गोल्डिंग ने हाल ही में अपना चौथा एल्बम, 'ब्राइटेस्ट ब्लू' रिलीज किया है. अपने एल्बम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, वर्तमान स्थिति को देखते हुए, मेरे खुशहाल जिंदगी में वापस जाना मुश्किल था

Updated on: 12 Sep 2020, 09:59 AM

लॉस एंजेलिस:

हॉलीवुड सिंगर ऐली गोल्डिंग भारत का टूर करना चाहती हैं. ऐली की पंसदीदा देश में इंडिया सबसे फेवरेट कंट्री है. जहां का दौरा वह करना चाहती है. ऐली गोल्डिंग का कहना है कि वह अगले साल या उसके बाद के साल भारत के म्यूजिक टूर पर आना पसंद करेंगी. वह भारत में अपना एक म्यूजिक शो करना चाहती है. उनसे यह पूछे जाने पर कि क्या उनके भारतीय प्रशंसकों के लिए कोई संदेश है. इस पर गोल्डिंग ने कहा, आपके प्यार के लिए धन्यवाद, मैं जल्द ही भारत में टूर पर आना पसंद करूंगी. हमेशा से ऐसा करने की चाहत रही है. अगले साल या उसके बाद के साल में उम्मीद है. मैं इंडिया का दूर करूं.

यह भी पढ़ें : कोर्ट रिया चक्रवर्ती को अपराधी कहेगा तो मैं भी उसे अपराधी मान लूंगा : निखिल द्विवेदी

33 साल की ऐली गोल्डिंग ने हाल ही में अपना चौथा एल्बम, 'ब्राइटेस्ट ब्लू' रिलीज किया है. अपने एल्बम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, वर्तमान स्थिति को देखते हुए, मेरे खुशहाल स्पेस में वापस जाना मुश्किल था. उसके लिए मुझे सबसे पहले अपने विश्वास को जगाना पड़ा, इसलिए मैं कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर रही. मुझे लगता है कि कुछ अच्छा क्लासिक संगीत सुनते हुए केक को पकाना सबसे अच्छी बात है.

यह भी पढ़ें : कंगना मामला: बिहार में CM उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उन्होंने आगे कहा, महामारी में एक एल्बम को जारी करना आसान नहीं है, लेकिन 'ब्राइटेस्ट ब्लू' के साथ हम अपने प्रशंसकों के लिए कुछ नए संगीत लाने को लेकर खुश थे. अभी बहुत ज्यादा एल्बम रिलीज नहीं हो रहे हैं, इसलिए यह एल्बम रिलीज करने को लेकर मैं खुश थी.