logo-image

कंगना मामला: बिहार में CM उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कंगना रनौत मामले (Kangana Ranaut) में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

Updated on: 11 Sep 2020, 06:46 PM

नई दिल्‍ली:

कंगना रनौत मामले (Kangana Ranaut) में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. बिहार में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. सामाजिक कार्यकर्ता एम राजू नैयर ने बिहार के मुजफ्फरपुर में स्थित सीजेएम कोर्ट में उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना के सांसद संजय रावत पर मुजफ्फरपुर के सीजीएम कोर्ट में सामाजिक कार्यकर्ता एम राजू नैयर ने परिवाद दायर किया है. उन्होंने कहा कि सीएम उद्धव और सांसद संजय राउत के इशारों पर अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ दिया गया है, जोकि गैर कानूनी है.

उन्होंने कहा कि कंगना रनौत युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों को पकड़ने की मांग लगातार कर रही थी, इसलिए सरकार ने आवाज को दबाने के लिए यह करवाई की है. बता दें कि इससे पहले मुंबई के विक्रोली थाने में कंगना के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. यह केस मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ कंगना द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा को लेकर दर्ज की गई है.

गौरतलब है कि बीएमसी ने कंगना रनौत की गैरमौजूदगी में उनके ऑफिस में अवैध निर्माण बताकर तोड़फोड़ की थी. इसके बाद कंगना लगातार सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोल रही हैं. कंगना ने वीडियो जारी कर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को कहा, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घंमड टूटेगा. वहीं, कंगना ने आज ट्वीट किया और उद्धव को वंशवाद पर घेरा.

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा- तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ और फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो.