logo-image

सेलिना गोमेज दिन खत्म होने के बाद करती हैं ये काम

सेलिना गोमेज (Selena Gomez) ने साल 2019 में एल्बम 'लूज यू टू लव मी' और 'लूक एट हर हाऊ' रिलीज किया था

Updated on: 09 Jan 2020, 05:22 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड गायिका-अभिनेत्री सेलिना गोमेज (Selena Gomez) का कहना है कि सिंगल होने के कई फायदे हैं. सीएनएन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, गोमेज ने डब्ल्यूएसजे से कहा, 'दिन खत्म होने के बाद मुझे मेरे कमरे में जाना पसंद है. सिर्फ मैं और मेरा कुत्ता रहता है. मैं अपने आरामदायक कपड़ों में रहती हूं और अपने बिस्तर पर अंगड़ाई लेती हूं. मुझे सिंगल रहते हुए अब दो साल से ज्यादा वक्त हो गया है..मैं इसके साथ ठीक हूं '

यह भी पढ़ें: क्या अलग होने वाले हैं संजीदा शेख और आमिर अली!

View this post on Instagram

If the only other option’s letting go – I’ll stay vulnerable. #6DaysToRare

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on

View this post on Instagram

Hi New Year. Let’s make this one better than the rest.

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on

चार साल तक काम करने के बाद सेलिना गोमेज (Selena Gomez) का पहला अल्बम 'रेयर' आया है. इस अल्बम के माध्यम से यह भी दिखाया गया है कि गोमेज ने किस तरह खुद को लगातार काम में उलझाकर अपनी भावनाओं को काबू किया है.

यह भी पढ़ें: 'जवानी जानेमन' के ट्रेलर में दिखा सैफ-तब्बू का स्वैग अंदाज, देखें जबरदस्त Video

बता दें कि सेलिना गोमेज (Selena Gomez) को वजन बढ़ने के बाद बॉडी शेमिंग से उन्हें काफी परेशानी हुई थी. ईटीऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी दोस्त रकेले स्टीवंस के वीडियो पॉडकास्ट 'गिविंग बैक जेनेरेशन' के एक एपिसोड में गोमेज ने इस बात का खुलासा किया कि उनके वजन को लेकर की गई लोगों की टिप्पणियों ने किस तरह से उनकी मानसिक स्थिति और ल्यूपस के साथ जूझ रहे उनके स्वास्थ्य को प्रभावित किया था. सेलिना गोमेज (Selena Gomez) ने साल 2019 में एल्बम 'लूज यू टू लव मी' और 'लूक एट हर हाऊ' रिलीज किया था.