logo-image

'जवानी जानेमन' के ट्रेलर में दिखा सैफ-तब्बू का स्वैग अंदाज, देखें जबरदस्त Video

'जवानी जानेमन' (Jawani Jaaneman) से एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं

Updated on: 09 Jan 2020, 03:48 PM

नई दिल्ली:

Jawani Jaaneman Trailer: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawani Jaaneman) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ तब्बू का लुक काफी अलग नजर आ रहा है. 'जवानी जानेमन' (Jawani Jaaneman) से एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

सैफ अली खान और तब्बू फिल्म में आलिया के माता-पिता का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के इस जबरदस्त ट्रेलर में दोनों का कूल अंदाज देखने को मिल रहा है. सैफ अली खान और तब्बू की जोड़ी लगभग 20 साल के बाद इस फिल्म से वापसी कर रही है. ट्रेलर में सैफ अली खान को स्वैग वाली लाइफ जीते दिखाया गया है. सैफ की जिंदगी में अचानक उस वक्त ट्विस्ट आ जाता है जब उसके सामने उसकी 21 साल की बेटी आकर खड़ी हो जाती है.

यह भी पढ़ें: लक्ष्मी अग्रवाल की वकील को 'छपाक' में मिलेगा नाम, कोर्ट ने दिया आदेश

ट्रेलर में सैफ कहते हैं कि शेर हूं मैं शेर और शेर तब तक राजा होता है जब तक वो अकेला रहता है. बता दें कि जवानी जानेमन' (Jawani Jaaneman) में 90 के दशक में आई सैफ अली खान की फिल्म 'ये दिल्लगी' का फेमस गाना 'ओले ओले' रीक्रिएट किया गया है. फिल्म में इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है, जबकि यश नारवेकर ने इसे अपनी आवाज दी है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को लेकर इस डायरेक्टर का Tweet हुआ वायरल, स्वरा भास्कर बोलीं 'I love this man'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी के साथ फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) में नजर आएंगे. इसके अलावा सैफ अली खान फिल्म 'तानाजी: अनसंग वॉरियर' में भी कल (10 जनवरी) को रिलीज हो रही है. फिल्म में सैफ के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) भी लीड रोल में दिखाई देंगे.