logo-image

Oppenheimer BO Collection:भारत के सिनेमाघरों में छाई हॉलीवुड फिल्म Oppenheimer,की इतनी कमाई

निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओपेनहाइमर' (Oppenheimer) ने भारतीय सिनेमाघरों में धूम मचा दी है.

Updated on: 22 Jul 2023, 11:40 AM

New Delhi:

Oppenheimer Box Office Collection: निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओपेनहाइमर' (Oppenheimer) ने भारतीय सिनेमाघरों में धूम मचा दी है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क द्वारा साझा किए गए शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने भारत में अपने शुरुआती दिन में 13-14 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. theoretical physicist जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की भूमिका वाली सिलियन मर्फी (Cillian Murphy) स्टारर यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज़ हुई थी. यही नहीं फिल्म को दर्शकों से रिएक्शन्स भी काफी अच्छे मिल रहे हैं. 

आपको बता दें कि, ओपेनहाइमर (Oppenheimer) और ग्रेटा गेरविग की बार्बी (Barbie) के बीच टकराव के कारण दर्शकों के बीच बहुत एक्साइटमेंट थी. शुरूआती दिन, ओपेनहाइमर (Oppenheimer) ने बार्बी से काफी अंतर से बेहतर प्रदर्शन किया. बार्बी 5-5.50 करोड़ रुपये इकट्ठा करने में सफल रही, जबकि ओपेनहाइमर ने इस साल भारत में किसी हॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग का दावा किया, यहां तक ​​कि टॉम क्रूज़ की 'मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन' (Mission Impossible) को भी पीछे छोड़ दिया, जिसने अपने शुरुआती दिन में 12.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके अलावा, इसने विन डीजल की फास्ट एक्स को भी पीछे छोड़ दिया, जिसने 19 मई को 12.50 करोड़ रुपये के साथ भारत में शुरुआत की थी.

यह भी पढ़ें - Viral Video: Oppenheimer देखने पहुंचे अर्जुन कपूर-रणबीर कपूर, एंजॉय की मूवी नाइट

फिल्म की सफलता केवल बड़े शहरों तक ही सीमित नहीं थी, बल्कि देश भर के छोटे शहरों और कस्बों के दर्शकों के बीच भी इसको जोरदार रिएक्शन मिले. 

यह भी पढ़ें - Vivek Agnihotri: मणिपुर हिंसा पर फिल्म बनवाना चाहते हैं लोग, क्या विवेक अग्निहोत्री करेंगे डायरेक्ट?

यह भी पढ़ें - दीपिका कक्कड़ ने बेटे के साथ पोस्ट की पहली तस्वीर, हैप्पी फैमिली पर आ जाएगा प्यार

फिल्म की कास्ट के बारे में बात करें तो, सिलियन मर्फी (cillian murphy) के अलावा, फिल्म में प्रभावशाली कलाकार भी हैं, जिनमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr.), एमिली ब्लंट (emily blunt) और मैट डेमन (matt damon) महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.