logo-image

Viral Video: Oppenheimer देखने पहुंचे अर्जुन कपूर-रणबीर कपूर, एंजॉय की मूवी नाइट

पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर्स रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर अपने बचपन के दिनों से ही करीबी दोस्त हैं. हाल ही में दोनों दोस्तों को एक परफेक्ट बॉयज़ नाइट मनाते हुए देखा गया.

Updated on: 22 Jul 2023, 06:23 AM

New Delhi:

पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर्स रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर अपने बचपन के दिनों से ही करीबी दोस्त हैं. हाल ही में दोनों दोस्तों को एक परफेक्ट बॉयज़ नाइट मनाते हुए देखा गया. जब वे ओपेनहाइमर देखने के लिए एक साथ बाहर निकले. बता दें कि, रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर शुक्रवार की रात मुंबई के एक पॉपुलर रेस्तरां में डिनर के लिए मिले. जिससे उनके वीकेंड की मौज-मस्ती की जोरदार शुरुआत हुई. बाद में, एक्टर्स अपने अन्य दोस्तों के साथ पास के एक थिएटर में गए और क्रिस्टोफर नोलन निर्देशित फिल्म की स्क्रीनिंग में भाग लिया. थिएटर से अर्जुन कपूर और रणबीर कपूर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि, थिएटर में ये वीडियो स्टार्स के एक फैंस द्वारा शूट की गई है. वीडियो में रणबीर कपूर अपने एक दोस्त के साथ गंभीर बातचीत करते नजर आ रहे हैं, जिसे अर्जुन कपूर देखते रह गए. रणबीर हमेशा की तरह काले स्वेटशर्ट में सुंदर लग रहे थे, जिसे उन्होंने मैचिंग टोपी और अपनी सिग्नेचर दाढ़ी के साथ जोड़ा था. दूसरी ओर, अर्जुन कपूर ने एक काले रंग की हुडी पहनना चुना, जिसे उन्होंने एक मैचिंग बीनी कैप, एक आधे लंबे बाल और एक मोटी दाढ़ी के साथ पेयर किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

यह भी पढ़ें - Samantha Ruth Prabhu: फिल्म इंडस्ट्री छोड़ना पड़ा एक्ट्रेस को मंहगा, 12 करोड़ का हुआ नुकसान

फिल्म ओपेनहाइमर के बारे में बात करें तो, ओपेनहाइमर का बुखार अब भारतीय दर्शकों पर भी हावी हो गया है और इसने एक बार फिर देश में निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन के अछूत फैन बेस को साबित कर दिया है. बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां ओपेनहाइमर को लेकर आम दर्शकों की तरह ही एक्साइटेड हैं और स्क्रीनिंग में शामिल होते देखी जा रही हैं. क्रिस्टोफर नोलन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में परमाणु बम के इंवेंटर रॉबर्ट जे ओपेनहाइमर के जीवन के बारे में बताया गया है. यह फिल्म 2005 में रिलीज हुई जीवनी अमेरिकन प्रोमेथियस पर बेस्ड है. ओपेनहाइमर में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, मैट डेमन, एमिली ब्लंट, फ्लोरेंस पुघ और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में कई अन्य स्टार कलाकार शामिल हैं.