logo-image

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान खुलकर गिर गया सिंगर का टॉप, फिर बिना टॉप पहने ही दिया पूरा परफॉरमेंस- वीडियो देखें

हॉलीवुड की फेमस सिंगर माइली साइरस (Miley Cyrus) अपने एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं. इस वीडियो में लाइव परफॉरमेंस के दौरान सिंगर का टॉप खुलकर गिर जाता है और उसके बाद जो होता है वो वाकई होश उड़ा देने वाला है.

Updated on: 03 Jan 2022, 11:06 AM

नई दिल्ली :

हर किसी की यही ख्वाइश होती है कि नए साल की शुरुआत बेहद दमदार और शानदार हो. लेकिन एक सिंगर के लिए उनके नए साल की शुरुआत कुछ अलग ही यादगार रही और याद रहे भी क्यों का भारी भीड़ में इज्जत बाल बाल जो बची. हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की मशहूर गायक माइली साइरस (Miley Cyrus Oops Moment) की जो अपने लाइव परफॉरमेंस के दौरान लोगों के सामने शर्मसार होते होते बचीं. लाइव परफॉरमेंस के दौरान माइली साइरस का टॉप बार बार फिसल रहा था और एक पल तो ऐसा आया जब उनका टॉप खुलकर गिर ही गया. उसके बाद जो हुआ वो बेहद दंग कर देने वाला है.   

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan की वजह से भारतीयों पर विदेशियों का विश्वास है कायम

दरअसल, सोशल मीडिया पर माइली (Miley Cyrus) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. माइली एनबीसी के नयू ईयर स्पेशल प्रोग्राम में परफॉर्म कर रही थीं. शो का नाम माइली के ही नाम पर था. शो का नाम 'माइली न्यू ईयर ईव पार्टी' (Miley New Year Eve Party) था. जिसमें माइली सायरस अपना गाना परफॉर्म कर रही थीं और इसी बीच वो वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं. 

                           

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि माइली (Miley Cyrus) पहले सिल्वर कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहतरीन लुक देती हुई नजर आ रहीं हैं. अपने इस लुक में माइली काफी हॉट और सिजलिंग लग रही हैं. वहीं फैंस भी उनका गाना सुन कर काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और एन्जॉय कर रहे हैं. आगे वीडियो में नजर आ रहा है कि, अचानक से परफॉर्मेंस के बीच में माइली सायरस एक हादसे का शिकार हो जातीं हैं. उनका टॉप धीरे धीरे नीचे उतरने लगता है. वो एक हाथ से अपनी ड्रेस को संभालती नजर आती हैं लेकिन टॉप नीचे उतर जाता है. जिसके बाद सिंगर लाइव परफॉरमेंस के दौरान ही बैक स्टेज की ओर बढ़ जाती हैं. वहीं, उनके सपोर्टिव सिंगर्स गाने को पूरा कर रहे होते हैं. कुछ ही सेकेंड्स में माइली फ्रंट स्टेज पर वापस लौट आती हैं. दरअसल, माइली स्टेज पर इस बार बिना टॉप के आती हैं. उन्होंने सिर्फ एक ब्लेजर पहना होता है और आगे का पूरा परफॉरमेंस वो उसी रेड कलर के ब्लेजर में ही देती हैं.  

उनका ये स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने के बावजूद माइली (Miley Cyrus) ने सिचुएशन को जिस तरह से संभाला है उसकी लोग जमकार तारीफ़ कर रहे हैं और उनके सिचुएशन को हैंडल करने के स्टाइल के दीवाने हो गए हैं. लोगों का मानना है कि माइली प्रॉमिसिंग परफॉर्मर हैं, जो अपने प्रॉमिस से पीछे नहीं हटतीं.