logo-image

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने बोल्डनेस की हदें तोड़ी, बिकनी में शेयर की Photos

किम कार्दशियन ने हाल ही में बिकनी में अपनी कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों ने इंटरनेट की गर्मी को इतना बढ़ा दिया है कि इनको अभी तक 62 लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं.

Updated on: 05 Apr 2021, 08:36 PM

highlights

  • तस्वीरों को 62 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले
  • तस्वीरों में बिकनी में दिखीं किम कार्दशियन
  • पति से अलग होने के बाद काफी खुश हैं किम

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन (Kim Kardashian) सबसे स्टाइलिश सुंदरियों में से एक हैं. वे अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें पल भर में वायरल हो जाती हैं. उन्होंने हाल ही में बिकनी (Kim Kardashian in Bikini)  में अपनी कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों ने इंटरनेट की गर्मी को इतना बढ़ा दिया है कि इनको अभी तक 62 लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं. और ये अभी भी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. इन तस्वीरों की बात करें तो इनमें किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने ब्लैक कलर की बिकनी पहन रखी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

एक तस्वीर में किम (Kim Kardashian) एक पूल में नहा कर बाहर निकल रही हैं, जबकि एक तस्वीर में उनके साथ उनकी बेटी भी नहाते हुए दिख रही है. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि किम कार्दशियन (Kim Kardashian) का फिगर ऐसा है कि दुनिया में ऐसी कई महिलाएं हैं, जो उनके जैसा दिखना चाहती हैं. और इसके लिए वे जिम में भी काफी मेहनत करती हैं. 

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के साथ रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- किसी...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

7 साल बाद पति से तोड़ा संबंध

किम ने हाल ही में अपने पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) से अलग होने का ऐलान किया था. उन्होंने शादी के सात साल बाद तलाक की अर्जी दाखिल की थी. कोर्ट में इस कपल ने अपने चार बच्चों (नॉर्थ, सेंट, शिकागो और पाम) की संयुक्त देखभाल का आवेदन किया है. पति से अलग होने के बाद से वे काफी इंज्वाय कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके तीन बच्चे नजर आ रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

समंदर किनारे चिल करती दिखीं

पति से अलगाव के बीच किम की समंदर किनारे चिल करते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है. इसमें वो काफी हॉट लग रही हैं. वायरल तस्वीरों में किम समंदर किनारे हैमरॉक पर ​लेटी हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने धूप से बचने के लिए आंखों में बड़े से सनग्लास पहने हुए है. वो सूरज की किरणों में लेटी हुई आराम से सन बाथ ले रही हैं. उन्होंने ये हॉट फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर अमिताभ का गाना सुनकर रेखा ने कुछ ऐसा किया जो वायरल हो रहा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

किम की तरह दिखने के लिए खर्च किए 2 करोड़ रुपये

हाल ही में एक खबर सामने आई थी जिसमें एक महिला ने किम की तरह दिखने के लिए तकरीबन दो करोड़ रुपए खर्च कर दिए थे. पिछले कुछ सालों से किम कार्दशियन की चर्चा उनकी खूबसूरती और बॉडी शेप को लेकर जमकर होती है. लिहाजा, कई महिलाओं ने उनकी तरह दिखने का क्रेज है. क्योंकि, उन्हें लगता है कि अगर वह भी किम की तरह दिखेंगी तो उनकी पूछ होगी. इसी कड़ी में लंदन की रहने वाली एक महिला ने किम की तरह दिखने के लिए जो किया वह चर्चा का विषय बन गया है. महिला का नाम है ‘Chaly DN’. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

उन्होंने दावा किया है कि किम कार्दशियन की तरह दिखने के लिए उसने अब तक 20 मिलियन यानी दो करोड़ रुपए खर्च कर दिए हैं. हालांकि, महिला का ये भी कहना है कि इसके लिए उन्होंने कोई सर्जरी नहीं कराई है. बल्कि, खूबसूरत दिखने के लिए केवल सूई ली है. उसने कहा कि ये तो सब करते हैं. लेकिन, किम की तरह दिखने के लिए मैंने और कुछ भी नहीं कराया.