logo-image

Grammy Awards 2022: ग्रैमी में ऑस्कर के 'थप्पड़' की गूंज, नैट बरगत्जे ने पहना हेलमेट

इस बार ऑस्कर के थप्पड़ की गूंज ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards 2022) तक सुनाई दी. इस साल लास वेगास में ग्रैमी के प्रीमियर समारोह के दौरान पुरस्कार प्रदान करते वक्त नैट बरगत्जे (Nate Bargatze) ने हेल्मेट पहना

Updated on: 04 Apr 2022, 11:58 AM

नई दिल्ली:

ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards 2022) म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए बड़ा अवॉर्ड होता है, हर सिंगर, कंपोजर, लिरिस्ट इस अवॉर्ड को जीतने का सपना देखता है. लेकिन इस बार ऑस्कर के थप्पड़ की गूंज ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards 2022) तक सुनाई दी. इस साल लास वेगास में ग्रैमी के प्रीमियर समारोह के दौरान पुरस्कार प्रदान करते वक्त नैट बरगत्जे (Nate Bargatze) ने हेल्मेट पहना. ग्रैमी अवॉर्ड्स वेबकास्ट की मेजबानी करने वाले लेवर बर्टन ने कहा कि अब मैं आप सभी को चेतावनी देना चाहता हूं कि हमारा अगला प्रस्तुतकर्ता एक हास्य अभिनेता है, आप मेरे कहने का मतलब समझ रहे है ना.

यह भी पढ़ें: Anupam Kher के बेटे सिंकदर का मां संग प्यारा Video वायरल, फैंस कर रहे तारीफ

लेवर बर्टन नैट बरगत्जे (Nate Bargatze) के बारे में बताते हुए कहा कि मुझे हर किसी को सावधान करने की जरूरत है, अपनी सीटों पर रहें और अपने हाथों को काबू में रखें. बता दें कि करीब 1 सप्ताह पहले ऑस्कर में विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था. ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान नैट बरगत्जे ने कहा कि हास्य कलाकारों को अब मजाक के हिस्से के दौरान पुरस्कार शो में हेलमेट पहनना होगा. यह आपका चेहरा नहीं ढकता है, मुझे लगता है कि यह सिर्फ उस जगह को कवर करता है जहां आप मुझे मारेंगे. इस साल नैट बरगत्जे (Nate Bargatze) को कॉमेडी एल्बम 'द ग्रेटेस्ट एवरेज अमेरिकन' के लिए नामांकित किया गया था.