logo-image
लोकसभा चुनाव

Johnny Wactor Death: तीन चोरों ने कर दी हॉलीवुड एक्टर की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

जॉनी वेक्टर ने फेमस शो जनरल हॉस्पिटल में अपने किरदार से जबरदस्त पॉपुलैरिटी बटोरी थी. शो में उनकी अदाकारी को काफी पसंद किया गया था.

Updated on: 27 May 2024, 01:50 PM

नई दिल्ली:

Johnny Wactor Death: हॉलीवुड के फेमस एक्टर जॉनी वेक्टर की हत्या की खबर ने सनसनी मचा दी है. सोशल मीडिया पर फैंस एक्टर के लिए शोक जाहिर कर रहे हैं. ये खबर डरावनी होने के साथ-साथ अपने आप में दु:खद है. खबर है कि जॉनी वेक्टर की लॉस एंजिल्स में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. चोरी के इरादे से आए तीन बदमाशों ने एक्टर को मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया. ये तीन चोर थे जो उनकी कार से कैटेलिटिक कनवर्टर निकालने की कोशिश कर रहे थे. वेक्टर के मर्डर की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है. 

ये भी पढ़ें- Talat Hussain Death: पाकिस्तान के दिग्गज एक्टर तलत हुसैन का निधन, 83 की उम्र में कहा अलविदा

महज 37 साल की उम्र 
जॉनी वेक्टर ने पॉपुलर शो जनरल हॉस्पिटल (General Hospital) में ब्रैंडो कॉर्बिन का रोल निभाया था. इस किरदार ने उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी दी थी. एक्टर लॉस एंजिल्स में थे. पुलिस के मुताबिक, होप स्ट्रीट के एरिया में सुबह करीब 3 बजे एक शख्स उनकी कार से कैटेलिटिक कनवर्टर निकालने की कोशिश कर रहा था,  तभी वहां मौजूद उन तीन संदिग्धों में से एक ने उन्हें गोली मार दी. एक्टर ने अपने बचाव में छीना-झपटी भी की थी. घटना के बाद संदिग्ध मौके से फरार हो गए. एक्टर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- AbRam khan Birthday: जब अबराम खान के जन्म पर उठे सवाल, लोगों ने कहा था आर्यन खान का बेटा

जॉनी वेक्टर करियर
जॉनी वेक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने अमेरिका में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो जनरल हॉस्पिटल में काम किया था. शो में वह करीब 160 से भी ज्यादा एपिसोड्स का हिस्सा थे. उन्होंने अपना टीवी डेब्यू सीरीज आर्मी वाइव्स से किया था. साथ ही स्टेशन 19, साइबेरिया, एजेंट एक्स, एनिमल किंगडम, हॉलीवुड गर्ल, ट्रेनिंग डे, क्रिमिनल माइंड्स जैसे शोज का भी हिस्सा बने थे.