logo-image

गंगूबाई ने थामा हॉलीवुड का हाथ, ये है एक्ट्रेस का नेक्स्ट प्रोजेक्ट

बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं. एक्ट्रेस (Alia Bhatt) हर रोज सफलता की ओर बढ़ रही हैं. अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है.  वो अब हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

Updated on: 08 Mar 2022, 12:53 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt)हैं. एक्ट्रेस (Alia Bhatt)हर रोज सफलता की ओर बढ़ रही हैं. उनके सितारे इस समय बुलंदी पर हैं. अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए एक्ट्रेस (Alia Bhatt) सभी के दिल में बसती जा रही हैं. अपने अभिनय से वो वो बड़े निर्माता - निर्माता की पसंद बनती जा रही हैं. एक्ट्रेस (Alia Bhatt)की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी हालही में रिलीज हुई है. जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया है. आलिया (Alia Bhatt)ने साबित भी किया है कि उन्हें इस लिस्ट में आखिर क्यों जगह दी गई है. अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है.  वो अब हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

यह भी जानिए -  Akshara Singh एक्ट्रेस नहीं डांसर बनना चाहती थीं

आपको बता दें,  बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt)अब हॉलीवुड (Hollywood Debut) की राह पर निकल चुकी हैं. एक्ट्रेस गैल गैडोट के अपोजिट 'हार्ट ऑफ स्टोन' में नजर आने वाली हैं. उन्होंने अब तक कुल चार फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम किए हैं. जीत चुकीं अलिया भट्ट भारत की सबसे चर्चित फिल्मी सितारों में से एक हैं. आलिया भट्ट की यह फिल्म फैंस कितना पसंद आती है ?  बॉलीवुड की तरह उन्हें हॉलीवुड में रिस्पॉन्स मिल पाता है या नहीं ? ये तो फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा. वैसे जब से अदाका के हॉलीवुड में एंट्री की बात चली है तभी से उनके फैंस बेहद खुश हैं. वहीं इस समय निर्माता संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में एंटर करने वाली है.