News Nation Logo
Banner

Akshara Singh एक्ट्रेस नहीं डांसर बनना चाहती थीं

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज एक जानी मानी अदाकारा हैं. उनका (Akshara Singh) नाम आते ही फैंस के बीच उत्साह बढ़ जाता है.  अक्षरा (Akshara Singh) एक बेहतरीन और शानदार एक्ट्रेस हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 08 Mar 2022, 10:42:27 AM
collage  3

Akshara Singh (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh)आज एक जानी मानी अदाकारा हैं. उनका (Akshara Singh) नाम आते ही फैंस के बीच उत्साह बढ़ जाता है.  अक्षरा (Akshara Singh)एक बेहतरीन और शानदार एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग के चलते ही फिल्मों में पहचान बनाई.  भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस निर्माताओं की पहली पसंद हैं. उन्होंने (Akshara Singh)अपनी एक्टिंग और धाकड़ अंदाज के जरिए लोगों के दिल में जगह बनाई.  एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है. एक्टिंग के साथ - साथ अक्षरा के गायकी का भी कोई जवाब नहीं. एक्ट्रेस ने बेवफा तेरे बिन नाम के एल्बम में अपनी आवाज दी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

यह भी जानिए -  इंडिया की जीत पर जब पूनम पांडे ने किया था कपड़े उतारने का ऐलान

आपको बताते चले कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का जन्म 30 अगस्त 1993 को बिहार की राजधानी पटना में हुआ था. हालांकि, वो अब मुंबई में रहती हैं. अक्षरा (Akshara Singh)के पिता का नाम बिपिन सिंह और मां का नाम नीलिमा सिंह है. अक्षरा को शुरू के दिनों में अभिनय नहीं बल्कि डांस करने का बहुत ज्यादा शौक था. एक इंटरव्यू के दौरान अक्षरा सिंह ने बताया था कि उनके माता-पिता के फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे. उनके घर पर अक्सर फिल्म जगत के लोगों का आना-जाना हुआ करता था. लेकिन अक्षरा को फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं थी. क्योंकि उन्हें डांसर बनना था. किसी फिल्म के सिलसिले में एक दिन रवि किशन, अक्षरा के घर उनके पिता से मिलने आए थे. उसी वक्त उन्होंने अक्षरा को देखा और उनसे अपनी फिल्म  सत्यमेव जयते  में बतौर अभिनेत्री काम करने की बात की. अक्षरा ने भी हां करदी और आज वो एक सफल अदाकारा हैं. 

First Published : 08 Mar 2022, 10:37:02 AM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.