logo-image

Heart Of Stone:सेट पर प्रेगनेंट आलिया का खयाल रखती थीं गैल गैडोट, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा 

आलिया ने फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. इस साल एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में हैं. इस बीच हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि गैल गैडोट उनकी प्रेगनेंसी के बारे में जानने वाले पहले लोगों में से एक थीं. 

Updated on: 12 Aug 2023, 02:23 PM

New Delhi:

Heart Of Stone: बॉलीवुड दिवा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) की सफलता का आनंद ले रही हैं. फिल्म रिलीज होने के एक हफ्ते के भीतर, करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. बेहतरीन कलाकारों से सजी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इसके अलावा आलिया ने 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस साल एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में हैं. इस बीच हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि गैल गैडोट (Gal Gadot) उनकी प्रेगनेंसी के बारे में जानने वाले पहले लोगों में से एक थीं. 

क्या हार्ट ऑफ स्टोन को प्रेगनेंसी के कारण छोड़ने वाली थीं आलिया ?

टॉम हार्पर निर्देशित फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में गैल गैडोट मुख्य भूमिका में हैं और आलिया भट्ट महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. दोनों सितारे बहुत अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं. एक इंटरव्यू में, आलिया भट्ट ने शेयर किया कि उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बहुत से लोगों को नहीं बताया क्योंकि कोई भी इसके बारे में तब तक बात नहीं करता जब तक कि वे अपनी पहले तीन महीने नहीं पूरे कर लेता. हालाँकि, उन्हें कलाकारों को बताना पड़ा क्योंकि वह उस समय 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग कर रही थीं. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने गर्भवती होने के कारण फिल्म से पीछे हटने का फैसला किया है, उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "नहीं." उन्होंने फिल्म के निर्माता, निर्देशक और गैल गैडोट को बताया क्योंकि उन्हें वे प्यारे और सहायक लगे और उन्हें बताने से पहले एक बार भी संदेह नहीं हुआ.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया को हाइड्रेटेड रहने की याद दिलाती थीं गैल गैडोट

आलिया ने यह भी बताया कि कैसे गैल उनसे लगातार खुद को हाइड्रेटेड रखने के लिए कहती थीं. उन्होंने कहा, "असल में, मुझे याद है कि हम एक बार इसकी शूटिंग कर रहे थे, मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करने जा रही हूं, लेकिन यह सच में गर्म था और गैल सच में मेरी हाइड्रेशन के बारे में परेशान थी और वह मुझे खुद को हाइड्रेटेड रखने के लिए कह रही थी, मुझसे पूछ रही थी पर्याप्त पानी पीने के लिए,." उन्होंने आगे कहा, "तो वह कहती थी, 'आपको खुद को हाइड्रेटेड रखने की जरूरत है.' तो वह इस तरह की इंसान हैं और उनमें गर्मजोशी दिखती है और वह अपने दल के सभी लोगों का बेहद ख्याल रखती हैं और वह अपने एक्टर्स के साथ भी बहुत अच्छी हैं. तो हाँ, मुझे बहुत सहज महसूस हुआ."

यह भी पढ़ें - Gadar 2 Vs OMG2: 'गदर 2' के सामने फीकी पड़ी 'ओएमजी 2', जानें पहले दिन हुई कितनी कमाई

टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित हार्ट ऑफ स्टोन का प्रीमियर 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू है. इसमें गैल गैडोट और आलिया भट्ट के अलावा जेमी डोर्नन भी शामिल हैं.