logo-image

BAFTA Awards 2024 में दिखा दीपिका पादुकोण का जलवा,साड़ी में ढाया कहर  

दीपिका पादुकोण ने 77वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स अवार्ड्स 2024 में एक खूबसूरत सीक्विन साड़ी पहनकर भाग लिया. इंडियन आउटफिट चुनने के लिए उनकी ऑनलाइन सराहना की गई.

Updated on: 19 Feb 2024, 10:06 AM

New Delhi:

Deepika Padukone At BAFTA Awards 2024: देसी दिवा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) प्रेजेंट में रविवार को लंदन में आयोजित प्रतिष्ठित 77वें ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार (BAFTA Awards 2024) में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. अपनी जड़ों को गर्व से दिखाते हुए, एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत सेक्विन साड़ी पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. उन्होंने इंटरनेशनल स्टोज पर गैर-अंग्रेजी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार भी प्रेजेंट किया. एक्ट्रेस के साड़ी अवतार ने सभी को उनका दीवाना बनाया हुआ है. 

दीपिका पादुकोण ने द जोन ऑफ इंटरेस्ट के लिए अंग्रेजी भाषा में नहीं बल्कि सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवार्ड दिया
कुछ समय पहले, दीपिका पादुकोण ने ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स अवॉर्ड शो (BAFTA Awards 2024) में एक सुंदर साड़ी पहने हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं. यह लंदन में रविवार, 18 फरवरी को साउथबैंक सेंटर के रॉयल फेस्टिवल हॉल में आयोजित किया गया था. उन्होंने निर्देशक जोनाथन ग्लेज़र को उनकी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'द जोन ऑफ इंटरेस्ट' के लिए अंग्रेजी भाषा में बेस्ट फिल्म का पुरस्कार भी प्रदान किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

यह भी पढ़ें - Natasha Dalal Pregnant: वरुण धवन और नताशा दलाल बनने वाले हैं पेरेंट्स, एक्टर ने शेयर की प्रेग्नेंसी की फोटो

जब 'बाजीराव मस्तानी' एक्ट्रेस ने दुनिया को अपने नाइट आउटफिट की झलक दिखाई, तो हर कोई इसे देखकर सरप्राइज हो गया. फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने डीपी के पोज पर प्यार बरसाया. एक यूजर ने उन्हें "दिन भर घूरने वाली सुंदरता" कहा, जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "दीपिका पादुकोण x साड़ी अब तक का सबसे अच्छा कॉम्बो." तीसरे ने लिखा, "दीपिका और साड़ी का मेल स्वर्ग में बना है," जबकि चौथे ने लिखा, "दीपिका पादुकोन ड्रीम गर्ल."

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट
काम के मोर्चे पर, दीपिका हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में दिखाई दी थीं. यह फिल्म उनका स्टार के साथ पहला सहयोग है. इसके अलावा, वह रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' (Singham Again) में नजर आएंगी जहां वह शक्ति शेट्टी नाम के एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. उनके पास नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) भी है जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी और कमल हासन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.