logo-image

Natasha Dalal Pregnant: वरुण धवन और नताशा दलाल बनने वाले हैं पेरेंट्स, एक्टर ने शेयर की प्रेग्नेंसी की फोटो

varun dhawan parents : वरुण और नताशा पिछले साल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। यह समारोह मुंबई में एक निजी समारोह था। इस सेलिब्रिटी शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे.

Updated on: 18 Feb 2024, 07:46 PM

नई दिल्ली:

बदलापुर एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. एक्टर ने इस खुशखबरी को अपने दोस्तों और फैंस के साथ साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. हाल ही में एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है. अब इस लिस्ट में एक और बॉलीवुड कपल शामिल हो गया है. वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने सोशल मीडिया पर एक मनमोहक तस्वीर शेयर की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं नताशा

फोटो में नताशा सफेद ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वरुण को घुटनों पर बैठकर नताशा के पेट को चूमते हुए देखा जा सकता है. उनके पालतू कुत्ते जॉय को उनके पीछे कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है. करण जौहर, जान्हवी कपूर, कृति सेनन, सामंथा रुथ प्रभु और शोभिता धूलिपाला जैसी कई मशहूर हस्तियों ने इस जोड़े को बधाई दी है. अनजान लोगों के लिए, वरुण और नताशा बचपन के दोस्त थे. कई सालों तक डेटिंग करने के बाद, उन्होंने पिछले साल 24 जनवरी को शादी कर ली. 

वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन आखिरी बार जान्हवी कपूर के साथ बवाल में नजर आए थे. इस फिल्म का निर्देशन दंगल के मशहूर फिल्म निर्माता नितीश तिवारी ने किया था. वरुण अगली बार एटली की बेबी जॉन में नजर आएंगे. इस फिल्म में वरुण के साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के इस कॉम्बिनेशन को देखकर लगता है कि फिल्म में दर्शकों के लिए बहुत कुछ है. यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.