News Nation Logo

Avatar 2: 'अवतार 2' का जलवा जारी, 300 करोड़ का आंकड़ा करने वाली है पार

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 26 Dec 2022, 10:34:37 AM
avatar 2 box office collection is smashing all records check out here

Avatar 2 (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar: The way of water) बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. अकेले भारत में ही यह फिल्म 300 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है. फिल्म (Avatar: The way of water) ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 250 करोड़ रुपये कमाए हैं और सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है. साथ ही, यह फिल्म (Avatar: The way of water) दुनिया भर में 1 अरब डॉलर की ओर बढ़ रही है. 

फिल्म 'अवतार 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' 16 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज़ हुई थी. अपनी रिलीज के बाद से, फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं. साथ ही, फिल्म को इसके विजुअली अपीलिंग वीएफएक्स के लिए काफी सराहा जा रहा है.

यह भी पढ़ें - Katrina Kaif: परिवार के साथ क्रिसमस मनाते दिखे कैटरीना और विक्की, देखें तस्वीरें 

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, "अवतार: द वे ऑफ वॉटर' के लिए ये क्रिसमस काफी अच्छा रहा. फिल्म शनिवार (24 दिसंबर) को भारत में 21 करोड़ रुपये और रविवार (25 दिसंबर) को 24-26 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही, जिससे भारत में कुल 250 करोड़ रुपये की कमाई हुई. 'अवतार 2' के विदेशी व्यापार की बात करें तो फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर $600 मिलियन और उत्तरी अमेरिका में $250 मिलियन की कमाई की है."

यह भी पढ़ें - Chalapathi Rao Death:टॉलीवुड अभिनेता चलपति राव का 78 की उम्र में हुआ निधन, यह थी वजह 

इसके अलावा, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया, "#AvatarTheWayOfWater ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर $600 मिलियन और उत्तरी अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर $250 मिलियन को पार कर लिया है, कुल $850 मिलियन." 'अवतार 2' की कास्ट के बारे में बात करें तो, फिल्म में सैम वर्थिंगटन, जो सलदाना, सिगोरनी वीवर, स्टीफन लैंग और केट विंसलेट ने अभिनय किया है. 

First Published : 26 Dec 2022, 10:34:37 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.