logo-image

Katrina Kaif: परिवार के साथ क्रिसमस मनाते दिखे कैटरीना और विक्की, देखें तस्वीरें 

बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी लाइफ का बेस्ट टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

Updated on: 26 Dec 2022, 07:00 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी लाइफ का बेस्ट टाइम स्पेंड कर रहे हैं. पहाड़ों के पास एक रोमांटिक गेटअवे का आनंद लेने से लेकर अपनी फैंमिली के साथ क्रिसमस (Katrina Kaif Vicky Kaushal Celebrating Christmas) मनाने तक, दोनों साफ रूप से अपने खाली समय का आनंद ले रहे हैं. अपने क्रिसमस की एक झलक शेयर करते हुए, स्टार कपल ने अपनी फैमिली के साथ कई सारी प्यारी फोटोज शेयर की हैं. 

आपको बता दें कि, कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर इन प्यारी पारिवारिक तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मेरी क्रिसमस!" . शेयर की हुई तस्वीर में विक्की, कैटरीना, विक्की के माता-पिता और उनके भाई सनी, साथ ही कैटरीना की बहन इसाबेल, सभी को लाल और सफेद रंग के अलग-अलग रंगों में एक-दूसरे के साथ देखा जा सकता है. जहां कैटरीना और उनकी बहन ने लाल रंग का आउटफिट पहन हुआ है. वहीं, विक्की की माँ ने लाल कुर्ता पहन रखा है. विक्की, उनके भाई और पिता सभी ने क्रिसमस टोपी के साथ क्रिसमस का लुक लिया हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इसके अलावा, स्टार कपल ने इंस्टाग्राम पर अपने सजाए गए क्रिसमस ट्री की एक तस्वीर भी शेयर की. ये देखने में तो वाकई बहुत खूबसूरत लग रही थी लेकिन इसके अलावा भी कुछ और था जिसने सबका ध्यान खींच लिया. पेड़ पर विक्की और कटरीना का पोलरॉइड भी देखा जा सकता है, जिसमें वह दोनों बहुत क्यूट नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - 'Rabba Janda' के लॉन्च इवेंट पर पहुंचे Sidharth- Rashmika, दिल-से-दिल मिलाते दिखे दोनों स्टार

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आखिरी बार कैटरीना को फिल्म 'फोन भूत' में देखा गया था. कैटरीना कैफ सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' के लिए अपने किरदार को दोहराती हुई दिखाई देने वाली हैं. वह आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ विजय सेतुपति-स्टारर मेरी क्रिसमस और फरहान अख्तर की 'जी ले जारा' का भी हिस्सा हैं.