logo-image
लोकसभा चुनाव

'Rabba Janda' के लॉन्च इवेंट पर पहुंचे Sidharth- Rashmika, दिल-से-दिल मिलाते दिखे दोनों स्टार

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग मूवी 'मिशन मजनू' काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. दर्शक इस नई जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं.

Updated on: 25 Dec 2022, 09:25 PM

highlights

  • 'मिशन मजनू' का गाना 'रब्बा जांदा' हुआ रिलीज
  • सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर पहुंचे सिद्धार्थ और रश्मिका
  • साथ आकर दिया ऐसा पोज

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग मूवी 'मिशन मजनू' काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. दर्शक इस नई जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. इससे पहले हाल ही में फिल्म का लेटेस्ट सॉन्ग 'रब्बा जांदा' रिलीज हुआ है. जिसके लॉन्च इवेंट पर सिद्धार्थ और रश्मिका पहुंचे हैं. इवेंट से दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. जिसमें वे दिल-से-दिल मिलाते दिख रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें देखकर लोगों ने सिद्धार्थ को कियारा से बचने की सलाह दे डाली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

वीडियो सॉन्ग को रश्मिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ एक दर्जी के किरदार में रश्मिका से इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं, जिसकी आंखें नहीं हैं. लेकिन आंखें न होने के बावजूद उसे हर पल सिद्धार्थ के आसपास होने का ऐहसास रहता है. वहीं, आखिर में उनकी शादी का सीन भी दिखाया जाता है. इस सॉन्ग को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

अब बात लॉन्च इवेंट की, जिसमें दोनों कलाकार पहुंचे हैं. उस दौरान की तस्वीरें पैपराजी के पेज से वायरल हो रही हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि एक जगह दोनों हार्ट शेप बनाए हुए पोज दे रहे हैं. जबकि दूसरी तस्वीर में उन्होंने स्कूटर पर बैठकर पोज दिया है. दोनों कलाकार तस्वीरों में काफी क्यूट लग रहे हैं. हालांकि, कुछ लोगों को कियारा आडवाणी की याद जरूर आ गई है. गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशन में होने के कयास काफी समय से लग रहे हैं. साथ ही ये भी माना जा रहा है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि, फिलहाल इस पर उनकी तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

आपको बताते चलें कि सिद्धार्थ और रश्मिका की इस फिल्म की रिलीज डेट अगले साल 19 जनवरी को रखी गई है. शांतनु भागची के निर्देशन में बनी इस फिल्म में भूमिका चावला, शरीब हाशमी और परमीत सेठी भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.