News Nation Logo

बॉलीवुड के बाद अब सोशल मीडिया भी छोड़कर भागीं जायरा वसीम, जानिए क्या थी वजह

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने भारत में हो रहे इस टिड्डियों के हमले को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है और यह अल्लाह का कहर है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 May 2020, 11:12:27 AM
zaira wasim

जायरा वसीम (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड से सन्यास ले चुकीं एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद हुई ट्रोलिंग की वजह से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को ही डिएक्टिवेट कर दिया. दरअसल, जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने भारत में हो रहे इस टिड्डियों के हमले को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है और यह अल्लाह का कहर है. जायरा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे, जिसके चलते जायरा ने सोशल मीडिया से भी सन्यास से लिया.

एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपने ट्वीट में कुरान की एक आयत का जिक्र करते हुए लिखा, 'देश में यह जो आपदाएं और टिड्डियों का हमला हो रहा है वो सब हम इंसान के बुरे कर्मों का फल है. यह अल्लाह का कहर है जिसे अब हमें सहना पड़ेगा.' जायरा के इस ट्वीट पर लोग अपने रिएक्शन देते हुए उन्हें ट्रोल करने लगे थे. जिसके बाद जायरा ने सोशल मीडिया को अलविदा कहना ही सही समझा.

यह भी पढ़ें: Video: रतन राजपूत ने एक बार फिर बनाया खाना, जानें कहां बसाई नई रसोई

View this post on Instagram

#zairawasim

A post shared by zaira wasim official🌀 (@zairawasim._officiall) on

बता दें कि देश में इस साल मॉनसून के दस्तक देने से पहले टिड्डियों के धावा बोलने से किसान की चिंता बढ़ गई है. हालांकि, इस समय खरीफ फसलों (Kharif Crop) की बुआई शुरू नहीं हुई है इसलिए ज्यादा नुकसान का डर नहीं है, फिर भी उत्तर भारत में पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में कपास (Kapas), बाजरा और मक्के (Maize) की फसल को टिड्डी से नुकसान की आशंका बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: प्रवासी मजदूरों की दशा पर पिघले बिग बी, उत्तर प्रदेश के लिए किया इतनी बसों का इंतजाम

वहीं जायरा वसीम (Zaira Wasim) की बात करें तो फिल्म ‘दंगल’ से मशहूर हुईं जायरा वसीम (Zaira wasim) ने साल 2019 में जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट के जरिए एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया था. इसके साथ ही जायरा ने सोशल मीडिया से अपनी फोटोज भी हटा लीं थीं.

First Published : 30 May 2020, 11:11:18 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Zaira Wasim