News Nation Logo
Banner

फिल्म RRR को अभी से क्यों किया जा रहा है Boycott ?

फिल्म ‘आरआरआर’आने से पहले ही काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. लोग फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 25 Mar 2022, 08:16:21 AM
filming RRR

SS Rajamouli (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

फिल्म ‘आरआरआर’आने से पहले ही काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. लोग फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. फिल्म कई बार रिलीज के लिए तैयार हुई लेकिन किसी ना किसी कारण की वजह से रिलीज नहीं हो पाई. फिल्म को लेकर अभी से ये अनुमान लगाया जा रहा हैं कि फिल्म अच्छी खासी कमाई करने वाली है. इसके साथ ही फिल्म को लेकर कुछ फैंस काफी ज्यादा खफा भी हैं. आपको बताते चले कि फिल्म आरआरआर रिलीज के लिए तैयार हो गई है. लेकिन फिल्म को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है.

आपको बता दें कि एनटी रामा राव और रामचरण के कर्नाटक में रहने वाले फैंस इस बात से खफा हैं कि फिल्म को कर्नाटक में कन्नड़ भाषा में रिलीज नहीं किया जा रहा है. इससे नाराज फैंस ने सोशल मीडिया पर #BoycottRRRinKarnataka हैशटैग के साथ ट्वीट करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कर्नाटक में फिल्म को कन्नड़ भाषा में रिलीज ना किया जाना कन्नड़ लोगों का बड़ा अपमान है.

यह भी जानिए -  साउथ एक्टर पवन कल्याण ने नेताजी की अस्थियों को भारत में लाने के लिए उठाई आवाज

बता दें कि साउथ इंडस्ट्री के नंबर 1 डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgn), जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. फिल्‍म पैन इंडिया रिलीज है और तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्‍नड़ पांच भाषाओं में रिलीज हो रही है.

First Published : 25 Mar 2022, 08:16:21 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.