logo-image

Esha Gupta को इस बात का है पछतावा, बोलीं- काश एक्टिंग कोर्स नहीं...

एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल के सीरीज 'आश्रम सीजन 3' में बॉबी देओल के साथ नजर आईं ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कहा कि उन्हें इस बात का मलाल रहेगा कि वो वकील नहीं बन पाईं

Updated on: 27 Jun 2022, 02:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने खुद को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल के सीरीज 'आश्रम सीजन 3' में बॉबी देओल के साथ नजर आईं ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कहा कि उन्हें इस बात का मलाल रहेगा कि वो वकील नहीं बन पाईं. एक इंटरव्यू के दौरान ईशा गुप्ता ने बताया कि वह एक्ट्रेस बनने से पहले लॉ (काननू) की पढ़ाई कर रही थीं और वकील बनने वाली थीं. लेकिन उन्होंने आगे जाकर एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला लिया.

यह भी पढ़ें: Salman Khan पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, Video में यूं गुनगुनाया 'ऊ अंटावा'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कहा कि काश उन्होंने अपने आप से कहा होता एक्टिंग का कोर्स मत करो, बस अपने सपनों को फॉलो करो और वकील बनो. साल 2012 में क्राइम थ्रिलर फिल्म 'जन्नत 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं ईशा हाल ही में वेब सीरीज 'आश्रम 3' में नजर आई थीं. सीरीज में ईशा ने सोनिया नाम का किरदार निभाया था और बॉबी देओल संग ईशा ने कई इंटीमेट सीन दिए थे. प्रकाश झा की ये सीरीज 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी. ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं. ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने रुस्तम, राज 3, कमांडो 2, हमशकल्स और बादशाहो जैसी फिल्मों में काम किया है.