logo-image

Salman Khan पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, Video में यूं गुनगुनाया 'ऊ अंटावा'

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में कर रहे हैं

Updated on: 27 Jun 2022, 01:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर ही वायरल होते रहते हैं. सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में कर रहे हैं. सलमान भले ही शूटिंग में बिजी हैं मगर सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान अपना लेटेस्ट फेवरेट गाना गुनगुनाते दिखाई दे रहे हैं. खास बात तो ये है कि सलमान जो गाना गुनगुना रहे हैं वो बॉलीवुड का नहीं साउथ सिनेमा का है.

यह भी पढ़ें: वेकेशन पर पति संग रोमांटिक हुईं Priyanka Chopra, शेयर कीं Photos


 वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का गाना 'ऊ अंटावा' गुनगुना रहे हैं. ये वीडियो आईफा अवॉर्ड्स के दौरान का है, वीडियो में जब सलमान खान से पूछा गया कि पिछले साल की कोई ऐसी फिल्म या कोई ऐसा गाना जिसने आपको इंस्पायर किया है या बहुत पसंद आया है, तो सलमान ने हंसते हुए अपने स्टाइल में फिल्म पुष्पा का सॉन्ग 'ऊ अंटावा' गुनगुनाया. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और समांथा रुथ प्रभु पर फिल्माया गया ये गाना बेहद पॉपुलर हुआ था.

सलमान के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं. सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग में बिजी हैं. इसके साथ ही सलमान टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म 'टाइगर-3' पर भी काम कर रहे हैं.