logo-image

KBC : इस शख्स से मिलकर Vicky Kaushal हुए बहुत खुश, तो Kiara Advani बन गईं 'फैन गर्ल'

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म की रिलीज से पहले कलाकार इसके प्रमोशन के लिए जगह-जगह पहुंच रहे थे.

Updated on: 29 Dec 2022, 06:26 PM

highlights

  • 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन के लिए केबीसी पहुंचे थे विक्की-कियारा
  • विक्की ने शेयर किया शो का बीटीएस वीडियो
  • कियारा ने बिग बी के साथ तस्वीर पोस्ट कर शेयर किया एक्सपीरियंस

नई दिल्ली:

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म की रिलीज से पहले कलाकार इसके प्रमोशन के लिए जगह-जगह पहुंच रहे थे. इसी तरह विक्की और कियारा 'कौन बनेगा करोड़पति' के शो पर पहुंचे थे. जिसकी बीटीएस वीडियो हाल ही में विक्की ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. वहीं, कियारा ने शो के होस्ट और बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अपना एक्सपीरियंस साझा किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

सबसे पहले बात विक्की की बीटीएस पोस्ट की करें, तो उसमें पहले बैकस्टेज की क्लिप देखी जा सकती है. फिर विक्की बिग बी के साथ पोज देते और उनके पैर छूते दिखाई पड़ते हैं. इस दौरान कियारा भी उनके साथ नजर आती हैं. बाकी हॉट सीट का नजारा भी वीडियो के आखिर में दिखाया जाता है. इस वीडियो को शेयर कर विक्की लिखते हैं, '"आज खुश तो बहुत हैं हम..." 22 सालों से शो को टीवी पर देखते आ रहे हैं...आखिरकार लेजेंड के साथ शो में पहुंचने का चांस मिला. आज रात देखें टेलिकास्ट.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा ने इंस्टाग्राम पेज पर अमिताभ बच्चन के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. जिसमें वे दोनों स्माइल करते दिख रहे हैं. वहीं, बैकग्राउंड में केबीसी का सेट नजर आ रहा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, '2022 का मेरा फैनगर्ल मूमेंट! घर पर केबीसी देखने से लेकर इकलौते लेजेंड अमिताभ बच्चन सर के साथ हॉट सीट पर बैठने तक! थैंक्यू, सचमुच आपके शो पर होना एक सपने के सच होने जैसा है सर!' इसके साथ उन्होंने एपिसोड के प्रसारित होने की जानकारी दी है. 

यह भी पढ़ें- Kiara Advani बॉलीवुड जॉइन करने से पहले ही करने वाली थी क्विट!

आपको बताते चलें कि इससे पहले इस एपिसोड की कुछ क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिनमें से एक वीडियो में विक्की और अमिताभ बच्चन को कुकिंग के बारे में बात करते देखा जा सकता है. बिग बी पहले तो कियारा से सवाल करते हैं कि क्या उन्हें खाना बनाना आता है? जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि वो कभी-कभी कुकिंग करती हैं. वहीं विक्की जवाब देते हैं, 'मैंने जो एक चीज सीखी थी, वो थी चाय बनाना.' इस पर बिना रुके अमिताभ कहते हैं, 'और हमारी हालत बिल्कुल एक जैसी है.'