News Nation Logo

शादी से पहले अपनी ही स्टूडेंट के प्यार में पड़ गए Kapil Sharma, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

कपिल शर्मा (kapil sharma) इस समय कॉमेडियन जगत का जाना-माना नाम बन चुके हैं. कॉमेडियन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ा एक किस्सा बताने वाले हैं. जिससे पता चल रहा है कि कपिल शर्मा अपनी ही स्टूडेंट के प्यार में पड़ गए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 02 Apr 2022, 01:09:02 PM
kapil sharma

ऐसी थी कपिल शर्मा की लव स्टोरी (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

कपिल शर्मा (kapil sharma) इस समय कॉमेडियन जगत का जाना-माना नाम बन चुके हैं. आए दिन उनके कोई-न-कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जिसे सुनकर कभी तो लोगों के लिए अपनी हंसी रोक पाना भी मुश्किल हो जाता है, तो कभी लोग आराम से बैठकर उनसे जुड़े किस्से सुनते हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जिससे पता चल रहा है कि कपिल शर्मा अपनी ही स्टूडेंट के प्यार में पड़ गए थे. उनका ये खुलासा सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. लेकिन उससे पहले अगर आप ये सोच रहे हैं कि आज हम कपिल शर्मा से जुड़े इस किस्से की बात क्यों कर रहे हैं, तो बता दें कि आज कॉमेडियन (kapil sharma birthday) अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर हम आपको उनकी लव स्टोरी (kapil sharma love story) के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

गौरतलब है कि बीते 28 जनवरी को कपिल शर्मा (kapil sharma netflix show) ने अपने शो 'आई एम नॉट डन येट' (I am not done yet) से अपना डिजिटल डेब्यू किया. जिस दौरान बात करते हुए उन्होंने अपनी लव स्टोरी (kapil sharma and ginni chatrath love story) के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि जालंधर के गर्ल्स कॉलेज में गिन्नी थी, जो उनसे करीब 3-4 साल छोटी भी थी. वहीं, कपिल कमर्शियल आर्ट्स से पीजी डिप्लोमा कर रहे थे. वो अक्सर थिएटर किया करते थे, जिसके लिए वो दूसरे कॉलेज में भी जाते थे. गिन्नी उनकी स्टूडेंट थी. कपिल बताते हैं कि गिन्नी हिस्ट्रियोनिक्स और स्किट में काफी अच्छी थी. जिसे देखते हुए कपिल ने उन्हें अपना असिस्टेंट बना लिया था. हालांकि, गिन्नी काफी रईस परिवार से आती थी. जहां एक तरफ वो एक शानदार कार से कॉलेज आया जाया करती थी. वहीं, कपिल स्कूटर की सवारी पर आते थे. लेकिन धीरे-धीरे कपिल की तरफ गिन्नी अट्रैक्ट होने लगी. 

यह भी पढ़ें- Ram Charan और Junior NTR के बीच 3 दशकों से थी दुश्मनी, ऐसे हुई दोस्ती

कपिल (kapil sharma college life) ने एक दिन ये बात अपने दोस्त को बताई कि गिन्नी उन्हें पसंद करने लगी हैं. हालांकि, उनके दोस्त ने इस बात पर विश्वास नहीं किया. क्योंकि उनके बीच का बड़ा अंतर उनके एक साथ होने में बाधा बन रहा था. कॉमेडियन आगे कहते हैं कि उन्होंने ये कभी नहीं सोचा था कि वो गिन्नी से शादी कर पाएंगे. लेकिन भगवान की मेहरबानी के चलते आखिरकार वो और गिन्नी एक हो गए. उन्होंने इसके लिए भगवान का भी शुक्रिया अदा किया. कपिल बताते हैं कि गिन्नी ने उन्हें काफी सपोर्ट किया. वहीं, कपिल ने भी गिन्नी को अपना बनाने के लिए अपने मुश्किल दौर को सुधारने की ठानी. जिसके बाद धीरे-धीरे सबकुछ ठीक हुआ और फिर सबसे पहले उन्होंने गिन्नी (kapil sharma and ginni chatrath married life) से शादी रचाई. 

 

First Published : 02 Apr 2022, 01:07:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.