logo-image

सुज़ैन खान के नाम का टैटू अभी भी ऋतिक रोशन के हाथ में है मौजूद

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जिनकी लव स्टोरी के साथ- साथ टैटू स्टोरी भी खबरों में रही. 

Updated on: 04 Mar 2022, 10:30 AM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars)किसी ना किसी वजह से खबरों में बने हुए होते हैं. कभी अपनी लव स्टोरी को लेकर तो कभी किसी और बात को लेकर.  लेकिन ज्यदातर स्टार अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में बने रहते हैं. वहीं कुछ स्टार्स कपल जब रिश्ते में आए तो उन्होंने अपने प्यार का इजहार करने के लिए एक तरकीब निकाली और अपने बॉडी के किसी ना किसी हिस्से पर अपने पार्टनर के नाम का टैटू बनवा लिया, जो बॉलीवुड का अब ट्रेंड बन चुका है. और टैटू बनवाने वाले लिस्ट में एक स्टार नहीं हैं इस लिस्ट में कई स्टार शामिल हैं. लेकिन जिनके टैटू ने खूब चर्चा बटोरी थी वो हैं बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जिनकी लव स्टोरी के साथ- साथ टैटू स्टोरी भी खबरों में रही. 

दीपिका पादुकोण टैटू स्टोरी -

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जब एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी, उसी दौरान उन्होंने अपनी गर्दन पर आरके नाम का टैटू बनवाया था. इनकी लव लवस्टोरी किसी वजह से टूट गई थी जिस वजह से रणवीर सिंह से शादी के बाद अब दीपिका ने इस टैटू को हटवा दिया है. वहीं इस लिस्ट में ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुज़ैन खान भी शामिल हैं. इन्होंने अपने प्यार का इजहार करने के लिए अपने हाथ पर स्टार बनवाया था. लेकिन अलग होने के बाद सुज़ैन ने अपने स्टार को संशोधित कर 'फॉलो यॉर सनशाइन' लिखवा दिया. वहीं ऋतिक रोशन की कलाई पर अब भी सुजैन के नाम का टैटू मौजूद है. 

यह भी जानिए - इन एक्टर को देख आप भी करना चाहेंगे भोजपुरी इंडस्ट्री में काम

बताते चले कि टैटू बनवाने के मामले में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी पीछे नहीं हैं. एक्टर ने अपनी पीठ और कंधे पर अपने बच्चों आरव और नितारा के नाम का टैटू बनवाया था. बाद में अक्षय ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के उपनाम का टैटू अपने कंधे पर बनवाया. उन्होंने अपने कंधे पर टीना लिखवाया है. क्योंकि वो ट्विंकल को प्यार से टीना कहकर बुलाते हैं. इसके साथ ही संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त की प्रेम कहानी ने अपने शुरुआती दौर में काफी सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन समय के साथ दोनों ने शादी कर ली और उनके दो खूबसूरत बच्चे भी हैं। मानयता अपने सभी उतार-चढ़ावों में संजू के साथ खड़ी रही। अपने पति के लिए अपना प्यार दिखाते हुए, मान्यता ने अपनी अनामिका पर संजय का नाम अंकित किया है