logo-image

साउथ के पहले सुपरस्टार जिनके पास है सबसे महंगी कार

चिरंजीवी के बेटे और साउथ के सुपरस्टार राम चरण इन दिनों अपनी फिल्म ‘RRR’ और ‘आरसी 15’ (RC 15) को लेकर आजकल चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच एक्टर ने फैंस को खुशखबरी दी है कि उनके घर पर नया मेहमान आया है. उन्होंने खुद को एक नई मर्सिडीज मेबाक गिफ्ट की है.

Updated on: 03 Oct 2021, 12:43 PM

New Delhi:

चिरंजीवी के बेटे और साउथ के सुपरस्टार राम चरण इन दिनों अपनी फिल्म ‘RRR’ और ‘आरसी 15’ (RC 15) को लेकर आजकल चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच एक्टर ने फैंस को खुशखबरी दी है कि उनके घर पर नया मेहमान आया है. उन्होंने खुद को एक नई मर्सिडीज मेबाक गिफ्ट की है. उन्होंने ट्विटर पर यह खुशखबरी शेयर करी और ट्विटर पर यह वायरल हो गयी. राम चरण ने मर्सिडीज मेबाक GLS 600 कार खरीदी है, जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बता दें की इस कार की कीमत 4 करोड़ रुपए है. एक्टर ने मर्सिडीज मेबाक का कस्टमाइज्ड वर्जन खरीदा है. इसके अलावा राम चरण के पास कई और लग्जरी कारें भी हैं.

यह भी पढ़े- पिता की कब्र पर पहुंची हिना खान , भावुक हो लिखा My Hero Forever


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें राम चरण साउथ के पहले ऐसे एक्टर माने जाते है जिनके पास Aston Martin V8 Vantage है. भारत में इस लग्जरी कार की कीमत दो करोड़ के करीब बताई जाती है. ये ब्रिटिश की एक स्पोर्ट्स कार है जो उनकी सालगिरह पर ससुराल की ओर से गिफ्ट के तौर पर मिली थी. इसके इलावा राम चरण के पास Rolls-Royce Phantom कार भी है. जिसकी  कीमत 7 करोड़ रुपए है.

यह भी पढ़े- अनुप्रिया गोयनका ने वॉर की शूटिंग के दिनों की यादें ताजा कीं


 राम चरण की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो एस एस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में नजर आने वाले हैं. इसमें वो एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. इसमें इनके अलावा बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट ,संजय दत्त और अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं. अब इस फिल्म को लेकर ताजा खबर है कि इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया है लेकिन इसकी रिलीज़ डेट की घोषणा की जायगी.