logo-image

अनुप्रिया गोयनका ने वॉर की शूटिंग के दिनों की यादें ताजा कीं

अनुप्रिया गोयनका ने वॉर की शूटिंग के दिनों की यादें ताजा कीं

Updated on: 03 Oct 2021, 12:00 AM

मुंबई:

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म वॉर को शनिवार को रिलीज हुए पूरे दो साल हो चुके हैं, ऐसे में अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका ने शूटिंग के अनुभव को याद किया।

अभिनेत्री ने सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म में एक फील्ड एजेंट अदिति नाहटा की भूमिका निभाई थी।

अनुप्रिया ने आईएएनएस को बताया, चूंकि वॉर 2 साल पूरे कर रही है, बहुत पुरानी यादें हैं। काश हम फिर से एक साथ सेट पर वापस जाते। इसका हिस्सा बनना बहुत रोमांचक था .. मुझे पहली बार एक एजेंट की भूमिका निभाते हुए एक्शन करना पड़ा। मुझे याद है कि मुझे शैलीबद्ध लाइनों के साथ होना चाहिए या इसे और अधिक वास्तविक बनाना चाहिए। लेकिन फिर, इसे फिल्म की टोन के अनुरूप होना था।

अभिनेत्री को निर्देशक और उसके सह-कलाकारों के गुण याद हैं, जिसने पूरे अनुभव को और अधिक मजेदार बना दिया।

वह कहती हैं, सिड अद्भुत था.. वह अपनी दृष्टि के साथ बहुत मजेदार और बेहद स्पष्ट था। ऋतिक और टाइगर को उनके पात्रों में देखना बहुत प्रेरणादायक था। वे बहुत समर्पित, विनम्र और इतने प्यारे सह-अभिनेता हैं। ऋतिक हम सभी का ध्यान रखते और हमें घर जैसा महसूस कराते हैं। उन्होंने सुनिश्चित किया कि सभी दृश्य इस तरह से पिरोया जाए कि यह पात्रों के बीच संबंधों को और विकसित करे, भले ही वह कागज पर न लिखा गया हो।

टाइगर को बच्चा जैसा बताते हुए अनुप्रिया का कहना है कि फिल्म की पूरी टीम जोश में थी।

वह कहती हैं, टाइगर हमेशा इतना विनम्र और इतना बच्चों जैसा है। उसके साथ काम करना अच्छा है। सहायक निर्देशकों और प्रोडक्शन टीम के साथ मेरा बहुत अच्छा संबंध था। यह ऐसा रहा जैसे एक परिवार, हम अभी भी एक-दूसरे से बात करते हैं। हम अभी भी उन दिनों को याद करते हैं। दुर्भाग्य से, हम कोविड के कारण कुछ समय से मिल नहीं पाए, लेकिन जल्द ही हम वक्त निकालेंगे।

अनुप्रिया जल्द ही असुर 2 में नजर आएंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.