logo-image

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी और सलमान खान की शादी पर दिया बड़ा बयान, वायरल हुई तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan)की जोड़ी पर्दे पर सुपरहिट है. लोगो को उनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है. वहीं इस ऑनस्कीन जोड़ी को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 05 Mar 2022, 02:39 PM

मुंबई:

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan)की जोड़ी पर्दे पर सुपरहिट है. लोगो को उनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है. वहीं इस ऑनस्कीन जोड़ी को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि  सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान ने शादी करली हैं. ये खबर आग की तरह फैलती हुई नजर आ रही है. दरअसल, ये तब से शुरू हुआ है जब से इनकी तस्वीर को हाल ही में एक तस्वीर से एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है. तस्वीर में दोनों एक्टर्स एक-दूजे को अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दे रहे थे. वहीं अब एक्ट्रेस ने भी इस खबर पर चुप्पी तोड़ दी है. 

यह भी जानिए - अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का यह वीडियो आखिर क्यों है सुर्खियों में जानें वजह ?

आपको सुन कर हैरानी होगी कि यह खबर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं अब एक्ट्रेस ने रिएक्शन देते हुए कहा कि क्या आप इतने बेवकूफ हैं कि असली और एडिट की गई फोटो में अंतर न बता पाएं. साथ ही एक्ट्रेस ने हंसने वाले तीन इमोजी भी यूज किया है. हालांकि इस अब लोगो को भी धीरे- धीरे पता चल रहा है कि यह खबर पूरी तरह से फेक है. इन फोटो में यह दिखाई दे रहा है सलमान खान (Salman Khan) एक्ट्रेस के हाथों में अंगूठी पहना रहे हैं. सलमान जहां व्हाइट कलर की शर्ट और बीज कलर की जैकेट पहने दिख रहे हैं. वहीं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ट्रेडिशनल रेड कलर की साड़ी कैरी की है. इतना ही नहीं सोनाक्षी ने हैवी ज्वेलरी भी कैरी की हुई है. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Marriage) वायरल तस्वीर में मांग में सिंदूर तक लगाए हुए दिख रही हैं.