logo-image

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का यह वीडियो आखिर क्यों है सुर्खियों में जानें वजह ?

वायरल वीडियो को ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें यह साफ दिखाई दे रहा है, कि वो अपने बच्चे आरव और नितारा के साथ खूबसूरत पलों को जीते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 05 Mar 2022, 06:55 AM

मुंबई:

अक्षय कुमार (Akshay kumar ) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)एक पॉपुलर स्टार कपल हैं. ये  जोड़ी अपने काम के चलते काफी ज्यादा व्यस्त होती है. एक्टर की फिल्में अक्सर ही पर्दे पर आती रहती हैं. लेकिन इसके बावजूद वो अपने घर वालों को भरपूर समय देते हैं. यही नजारा हालही में देखने को मिला है. दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद हर कोई इनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है. लोगों का कहना है कि इतने व्यस्त जिंदगी में भी अपने परिवार को समय देना यह काफी बड़ी बात होती है. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा. 

ट्विंकल खन्ना वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

आपको बता दें, इस वीडियो को ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया है, जिसमें यह साफ दिखाई दे रहा है, कि वो अपने बच्चे आरव और नितारा के साथ खूबसूरत पलों को जीते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अक्षय और ट्विंकल अपने बच्चों के साथ मिलकर ड्रीम कैचर्स से अपने घर के बाहर लगे पेड़ को सजाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ इस प्यारे से फैमिली वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, 'जब हम चारों एकसाथ होते हैं तो इससे फर्क नहीं पड़ता कि हम क्या कर रहे हैं. दिल में 40,000 न्यूरॉन्स होते हैं और अभी सारे हैप्पी सॉन्ग गुनगुना रहे हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी जानिए -  बॉडी पार्ट्स को लेकर इस एक्ट्रेस से पूछे गए थे 'घटिया' सवाल, अब छलका दर्द

बताते चले कि ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)के वायरल वीडियो पर कई बॉलीवुड और उनके कुछ खास फ्रेंड्स कॉमेंट के जरिए अपना प्यार भेज रहे हैं. जिनमें ताहिरा कश्यप, दीपशिखा देशमुख आदि शामिल हैं. वहीं अक्षय कुमार की बात की जाए तो वो 'बच्चन पांडे' की तैयारी में लगे हुए हैं.इस फिल्म में जैकलिन फर्नांडिस, कृति सैनन और अरशद वारसी हैं. फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा बेकरार हो रहे हैं.