logo-image

लॉकडाउन में स्कूटी पर कथित बॉयफ्रेंड संग घूमने निकलीं श्रद्धा कपूर का Video हुआ वायरल

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का उनके कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) रोहन के साथ स्कूटी पर घूमती नजर आ रही हैं

Updated on: 12 Jun 2020, 05:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लॉकडाउन के दिनों में भी अपने वीडियो और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं. आए दिन श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का उनके कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) रोहन के साथ स्कूटी पर घूमती नजर आ रही हैं.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के इस वायरल वीडियो को व्हाट्सएपबॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इसमें ट्रैक पैंट के साथ काले रंग की टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Breathe: In The Shadows से होगा अभिषेक बच्चन का डिजिटल डेब्यू, इस दिन होगी रिलीज

View this post on Instagram

Cham Cham love 🌧🥰 मेरा मुझमे कुछ नही, सब तेरा ✨💜 #4YearsOfBaaghi

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

यह भी पढ़ें: ओटीटी पर फिल्मों की रिलीज पर ऋचा चड्ढा का आया रिएक्शन, कही ये बात

बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सोशल मीडिया पर काफा ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के लाखों फॉलोअर्स हैं. वहीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) में नजर आई थीं. फिल्म के रिलीज होते ही देश में कोरोवायरस का प्रकोप फैल गया और लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर बंद हो गए. जिसका असर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म पर भी पड़ा. फिलहाल तो कोरोना वायरस को देखते हुए फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है.