logo-image

Sonakshi Sinha ने गुपचुप की सगाई, उंगली में दिखी हीरे की अंगूठी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने गुपचुप सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अपनी सगाई की अंगूठी फैंस को दिखाती नजर आ रही हैं

Updated on: 09 May 2022, 12:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है. शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने गुपचुप सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अपनी सगाई की अंगूठी फैंस को दिखाती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में उनके मंगेतर का हाथ भी दिखाई दे रहा है हालांकि अब तक सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Engagment) ने अपने होने वाले मिस्टर का नाम और चेहरा रिवील नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: Sai Pallavi ने फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन ठुकराया, बगैर मेकअप की शूटिंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे लिए बड़ा दिन !!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है… और मैं इसे आपके के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती,विश्वास नहीं कर सकता कि यह SO EZI था.' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों में सोनाक्षी मिस्ट्री मैन के साथ अपनी रिंग फिंगर में हीरे की अंगूठी पहने दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में सोनाक्षी के चेहरे पर खुशी और नूर दिखाई दे रहा है.

सोशल मीडिया पर फैंस सोनाक्षी के मिस्टर के लिए कयास लगाने लगे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'मैम सगाई तो कर ली मगर शादी से पहले अपनी होने वाली पति का नाम तो बता देना.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सोनाक्षी मैम आपने तो सगाई का खर्चा बचा लिया.' सोनाक्षी के काम की बात करें तो आने वाले समय में वह वेब सीरीज 'फॉलन' में नजर आएंगी.